मीसा भारती ने दिया झटका तो नरम पड़ गए तेज प्रताप यादव

2019-05-09T10:11:39Z

बहन मीसा भारती से सहयोगसमर्थन नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ बेहतर संबंधों की दुहाई देने लगे

patna@inext.co.in
PATNA: लालू परिवार में विवाद की खबरों पर विराम लगाने की कोशिश करते हुए तेजप्रताप यादव ने अपना बागी तेवर बदल लिया है. बहन मीसा भारती से सहयोग-समर्थन नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप पहले दिन तो अपने रुख पर अड़े दिखे, किंतु दूसरे दिन अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ बेहतर संबंधों की दुहाई देने लगे.

जान से प्यारा भाई बताया
खुद को दूसरा लालू प्रसाद बताने वाले तेज प्रताप ने बुधवार को ट्वीट करके तेजस्वी को जान से भी प्यारा भाई बताया. मीसा ने मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी को लालू प्रसाद का वास्तविक उत्तराधिकारी करार दिया था, जिसके बाद तेज प्रताप के तेवर अडि़यल दिखने लगे. किंतु कुछ ही घंटों में समझौतावादी रुख अपना लिया. प्रकरण के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता का हवाला देते हुए खुद को सूरमा बताया और कहा कि विघ्न आने से वह विचलित होने वाले नहीं हैं. कांटों में भी राह बनाना उन्हें आता है. किंतु दूसरे ट्वीट में तेज प्रताप ने फोटो साझा करते हुए उनकी जमकर सराहना की.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.