शिवपाल ने बेल पर आए विजय कुमार मिश्रा को दिया टिकट 10 उम्मीदवारों का ऐलान

2019-03-28T13:38:38Z

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने यूपी इंवेस्टर्स समिट में सूबे के प्रमुख पर्यटन स्थलों पर फाइव स्टार होटल बनाने का फर्जी एमओयू करने वाले केसी इंफ्राबिल्ड के एमडी विजय कुमार मिश्रा को सीतापुर से प्रत्याशी घोषित किया है।

- शिवपाल की पार्टी ने दस सीटों पर प्रत्याशियों का किया ऐलान
- सीतापुर से विजय कुमार मिश्रा को टिकट, जालसाजी के केस में बेल पर
lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: यूपी इंवेस्टर्स समिट में सूबे के प्रमुख पर्यटन स्थलों पर फाइव स्टार होटल बनाने का फर्जी एमओयू करने वाले केसी इंफ्राबिल्ड के एमडी विजय कुमार मिश्रा को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने सीतापुर से प्रत्याशी घोषित किया है। केसी इंफ्राबिल्ड के खिलाफ राजधानी के विभूतिखंड थाने में ठगी का मुकदमा भी दर्ज है जिसमें विजय मिश्रा के पांच साथियों को हाल ही में एसटीएफ ने गिरफ्तार करके विभूतिखंड पुलिस को सौंपा था। इस मामले में विजय मिश्रा फिलहाल जमानत पर हैं। बताते चलें कि विजय मिश्रा के खिलाफ रेलवे की जमीन को बैंक में गिरवी रखकर करीब 12.50 करोड़ का लोन लेने के एक अन्य मामले की जांच सीबीआई भी कर रही है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने अपने बीते 29 नवंबर के अंक में इसका खुलासा किया था जिसके बाद पर्यटन विभाग ने जांच के बाद एमओयू निरस्त कर दिया था।

इनको भी मिला टिकट

इसके अलावा प्रसपा ने बुधवार को अलीगढ़ से दीपक चौधरी, हाथरस से मिथिलेश देवी, मथुरा से चौधरी जगबीर सिंह नौहवार (फौजी), हरदोई से फूल चंद्र वर्मा की जगह संजय भारतीय, प्रतापगढ़ से जय सिंह यादव एडवोकेट, कन्नौज से सुनील कुमार सिंह राठौर, अकबरपुर से कैप्टन इंद्रपाल सिंह के स्थान पर महेंद्र सिंह यादव, फतेहपुर से महेश चंद्र साहू, सलेमपुर से डॉक्टर अजीमुल्लाह अंसारी, देवरिया से विनय सिंह अमेठिया और घोसी से शफाकत तकी अली को टिकट दिया है। प्रसपा ने अब तक यूपी में 40 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं। इसके अलावा कई अन्य राज्यों में भी चुनाव लडऩे के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है। वहीं दूसरी ओर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया और फिरोजाबाद सीट से एक अप्रैल के बजाय अब 30 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने का फैसला लिया। दरअसल एक अप्रैल को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से नामांकन करने जा रहे हैं जिसकी वजह से शिवपाल ने अपने नामांकन की तारीख बदल दी है।

चौकीदार को इस्तीफा देकर भाजपा सांसद पहुंचे सपा दफ्तर, टिकट कटने से थे नाराज

मुलायम और शिवपाल 1 अप्रैल को भरेंगे नामांकन पत्र, जानें कहां से लड़ रहे हैं चुनाव


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.