लोकसभा चुनाव 2019 आगरा से अमित शाह ने साधा निशाना कहा पीएम दावेदार का पता नहीं स्वार्थ का गठबंधन

2019-03-25T11:08:48Z

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आगरा का दौरा किया। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

agra@inext.co.in
AGRA : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ब्रज की धरा से विपक्ष पर निशाना साधा। कहा, स्वार्थ और भ्रष्टाचार के लिए महामिलावटी लोगों ने गठबंधन किया है। इनके पीएम दावेदार का पता नही है। देश के कल्याण के लिए सरकार बननी चाहिए। कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी के भय और अपने भले के लिए सरकार बनाने को एकजुट हो गए हैं।


पहुंचे आगरा काॅलेज मैदान

आगरा कॉलेज मैदान में रविवार को विजय संकल्प सभा में भाजपा अध्यक्ष ने कहा, गठबंधन से मायावती, ममता बनर्जी सहित प्रमुख चेहरे चुनाव लडऩे को तैयार नहीं हैं। मैंने कई बार पूछा, जीते तो पीएम कौन बनेगा, जवाब नहीं आया। मैं बताता हूं, हर दिन अलग व्यक्ति पीएम बनेगा और रविवार को सरकार अवकाश पर रहेगी। वे विकास की नहीं जाति की राजनीति करते हैं। पांच दशक तक एक ही सरकार रही, लेकिन देश आजाद नहीं लगा। देश की सुरक्षा, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सशक्त पीएम चुनना होगा। पहले दुश्मन सेना के जवानों के सिर काटकर ले जाते थे।
20 साल तक चली गुंडाराज की सरकार
अमित शाह ने आगे कहा, पाकिस्तान ने उरी के बाद सोचा भारत मौन साध लेगा, लेकिन घर में घुसकर मारा। पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक की। इन पर राहुल एंड कंपनी सवाल खड़ा कर सेना का अपमान कर रहे हैं। शाह ने कहा कि सूबे में 20 वर्ष बुआ, भतीजे की सरकार रही। इसमें भ्रष्टाचार और गुंडाराज ही रहा। देश की सुरक्षा के लिए 18 घंटे काम करने व कठोर निर्णय लेने वाले और संवेदनशील व्यक्ति को चुनें।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.