मोदी की जीत के बाद 'पाकिस्तान में अफरातफरी' तो किसी ने लिखा 'मुझे जाना है नानी के घर'

2019-05-24T13:17:28Z

सोशल मीडिया पर भी जीतहार को लेकर खूब लाफिंग वार होते रहे फेसबुक वाट्सएप और ट्विटर सहित इंस्ट्राग्राम पर जोक की बहार रही जैसेजैसे रूझान आने का क्रम शुरू हुआ मानो उसी समय से लॉफिंग पोस्ट की भरमार शुरू हो गई

प्रत्याशियों की जीत-हार पर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे चुटकुले

भाजपा, सपा-बसपा गठबंधन सहित कांग्रेस पर खूब किए गए लाफिंग वार

varanasi@inext.co.in

VARANASI: सोशल मीडिया पर भी जीत-हार को लेकर खूब लाफिंग वार होते रहे. फेसबुक, वाट्सएप और ट्विटर सहित इंस्ट्राग्राम पर जोक की बहार रही. जैसे-जैसे रूझान आने का क्रम शुरू हुआ मानो उसी समय से लॉफिंग पोस्ट की भरमार शुरू हो गई. भाजपा, कांग्रेस और सपा-बसपा पर एक से बढ़कर एक पोस्ट हुए. कुछ लोग तो बस पूरे दिन रूझान के बाद पोस्ट, कमेंट पर ही बने रहे. एक पोस्ट आया जिसमें राहुल गांधी को संबोधित करते हुए लिखा गया कि 'नानी के घर जा रहा हूं'. फिर गुरुदासपुर से सन्नी देयोल की जीत पर एक पोस्ट आया कि 'पाकिस्तान में अफरा-तफरी का माहौल, किसी ने अफवाह फैला दी है कि भारत के आने वाले रक्षामंत्री सन्नी देयोल होंगे'. हार को लेकर अधिकतर पोस्ट कांग्रेस पर रहे. कुछ लोगों ने फेसबुक पर लिखा 'कांग्रेसियों से दूर रहें, गुस्से में वे पत्थर भी मार सकते हैं, जनहित में जारी'. कई क्वेश्चन से जोड़कर भी मजेदार पोस्ट बनाए गए. सोशल मीडिया पर खूब चटकारे लेकर लोगों ने पढ़ा तो कुछ वीडियो भी वायरल हुए.


सर्वाधिक पोस्ट फेसबुक पर

वाट्सएप ग्रुप में जहां मजेदार जोक वाले मीम आते रहे तो फेसबुक पर भी लोगों की मौजूदगी सुबह से रात तक बनी रही. कोई खुशी जाहिर कर रहा था तो किसी ने गम प्रदर्शित किया. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तो हर घड़ी लोगों की निगाह रही. कुछ भी कहिए, सोशल मीडिया से लोगों ने खूब इलेक्शन रिजल्ट को एंजॉय किया.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.