-भाजपाध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन को ठगबंधन बताया, जमकर साधा निशाना

patna@inext.co.in

SAMASTIPUR/PATNA : एक समय था जब पाक आतंकवादी हमारे सैनिकों का सिर काटकर ले जाते थे. मौनी बाबा मनमोहन सिंह कुछ नहीं करते थे. पुलवामा हमला हुआ. अभी कांग्रेस की सरकार नहीं थी. बीजेपी की सरकार थी. पीएम ने ठान लिया और आतंकवादी कैंप पर बम गिराकर उसे ध्वस्त कर दिया. समस्तीपुर और उजियारपुर वालों यह जान लो कि जिस दिन यह अटैक हुआ तो सरपरस्तों के चेहरे उड़ने लगे. राहुल बाबा, लालू जी आपको आतंकवादियों से इलू-इलू करना है तो करिए. यह नरेंद्र मोदी की सरकार है. यदि पाकिस्तान से बम गिरा तो हम तो उसका बदला लेंगे. यह बातें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही.

ये सिर्फ सत्ता के लिए लड़ते हैं

उन्होंने कहा कि बिहार में एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी, जदयू और लोजपा का विकास के प्रति समर्पित गठबंधन है. वहीं, दूसरी ओर राजद, कांग्रेस, हम और रालोसपा का महामिलावटी ठगबंधन है. इसके नेता, नीति और सिद्धांत का कोई अता-पता ही नहीं है. मैं इन महामिलावटी ठगबंधन के लोगों से पूछता रह गया कि आपका नेता कौन हैं? लेकिन, ये तो जवाब ही नहीं देते. जिस ठगबंधन में नेता, नीति और सिद्धांत ही तय नहीं, उसके हाथों में देश की बागडोर सौंपी नहीं जा सकती. ये सिर्फ सत्ता के लिए झगड़ा कर सकते हैं. देश की सुरक्षा के लिए काम नहीं कर सकते.

हो रहा सभी का विकास

अमित शाह बुधवार को सरायरंजन प्रखंड के बथुआ बुजुर्ग स्थित हाईस्कूल मैदान में उजियारपुर लोस के बीजेपी कैंडिडेट और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान प्रदेश की जनता से देश के विकास, सुरक्षा और बिहार की समृद्धि के लिए केंद्र में फिर एक बार, मोदी सरकार बनाने की अपील की. कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में विकास बिहार के जन-जन तक पहुंचा है. चाहे कृषि हो, रोड और रेल कनेक्टिविटी हो, शिक्षा और स्वास्थ्य का क्षेत्र हो. एनडीए के नेतृत्व में बिहार बढ़ रहा है.

Posted By: Manish Kumar