patna@inext.co.in

BHAGALPUR/PATNA : हम काम में विश्वास रखते हैं. जबकि कुछ लोग हमेशा समाज को बांटने में लगे रहते हैं. यह समझना होगा कि एकजुटता से ही विकास होता है. बिना परिश्रम धन कमाना सामाजिक पाप है. यह बातें सीएम नीतीश कुमार ने कही. वे बांका और भागलपुर में जदयू और बीजेपी कैंडिडेट्स के लिए चुनावी सभा में वोट मांग रहे थे. सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ ऐतिहासिक कार्य किया है. बिहार के विकास में केंद्र का सहयोग मिल रहा है. 50 हजार करोड़ की राशि पुल एवं सड़क के लिए दी गई है.

कुछ लोग ठगना चाहते हैं

विपक्ष की आलोचना करते हुए सीएम ने कहा कि कुछ लोग 72 हजार देने की घोषणा कर ठगना चाहते हैं. लेकिन इससे बचने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि बांका में सभी सुविधाओं का विस्तार किया गया है. पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बहुत दिनों के बाद केन्द्र में एनडीए की सरकार बनी है. 36 हजार करोड़ से पटना में मेट्रो रेल सेवा की शुरुआत की जाएगी. बिहार में हर गरीब को 18 किलो चीनी दिया जाएगा. 50 करोड़ लोगों को देश में इलाज की व्यवस्था फ्री की गई है.

पुतुल से की बैठ जाने की अपील

सीएम ने बांका से भाजपा की बागी निर्दलीय उम्मीदवार पुतुल कुमारी को बैठ जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि पुतुल को वोट देना राजद व कांग्रेस को वोट देने के बराबर है. बिजली के मुद्दे पर गिरिधारी को चुनाव जिताने की अपील की. भागलपुर के नवगछिया, नारायणपुर के नागर उच्च विद्यालय पहाड़पुर में रविवार को चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि छात्रों के लिए केंद्र सरकार की मदद से बिहार के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज, आइटीआइ, इंजीनियरिंग, पारा मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन के भागलपुर लोकसभा के प्रत्याशी अजय मंडल के लिए समर्थन और सहयोग मांगे.

Posted By: Manish Kumar