रोते हुए जया प्रदा ने बताई रामपुर छोड़ने की वजह बोलीं मुझ पर तेजाब फेंकने का था प्लान

2019-04-04T12:29:29Z

रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने बुधवार को नामांकन भरा। उन्होंने वहां पर एक रैली को भी संबोधित करते हुए विरोधियों पर हमला किया। इस दाैरान जया रामपुर छोड़ने की वजह बताते हुए मंच पर रो पड़ी।

कानपुर। लोकसभा चुनाव में रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी की तरफ से इस बार सपा की पूर्व सासंद व अभिनेत्री जया प्रदा मैदान में उतरी हैं। उन्होंने कल बुधवार को यहां से नामांकन पत्र भी भरा है। जया का सामना रामपुर सीट पर सपा प्रत्याशी आजम खान से होगा। राजनीतिक चर्चाओं की मानें तो सपा के टिकट पर दो बार रामपुर से सांसद रह चुकी जया प्रदा ने आजम खान की वजह से ही पार्टी छोड़ी थी।

#WATCH: BJP candidate for #LokSabhaElections2019 from Rampur, Jaya Prada, breaks down while addressing a public rally; says, "Mai Rampur nahi chhodna chahti thi...Mai Rampur isliye chhod gayi, kyonki mujhe us din tezab se attack karne ke liye socha tha, mere upar hamla kiya tha" pic.twitter.com/HaWRRlHjq1

— ANI UP (@ANINewsUP) April 3, 2019


जया प्रदा मंच पर पुराने दिन याद करते हुए रो पड़ी
वहीं जया ने रामुपर में कल एक रैली को संबोधिति किया। इसमें उन्होंने इशारे-इशारे में अपने पुराने दुश्मनों व विरोधी नेताओं पर जमकर हमला बोला। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक जया प्रदा मंच पर अपने पुराने दिन याद करते हुए रो पड़ी। जया प्रदा ने अपने रामपुर छोड़ने की वजह भी लोगों को बताई। बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा कि मैं गरीबों के लिए काम करती थी तो मुझे रोका जाता था।
वोट न देने पर खाते से कटेंगे 350 रुपये, जानें क्या है इसका सच
बसपा व कांग्रेस के दो बड़े चेहरे भाजपा में शामिल, सपा नेता भी आए बीजेपी के पाले में

क्योंकि उस दिन मेरे ऊपर तेजाब फेंकने की तैयारी थी

कुछ लोग यहां ऐसे थे जो अपने हिसाब से काम करना चाहते थे लेकिन अब मैं पहले वाली जया नहीं हूं। जया ने यह भी कि कहा कि मैं रामपुर नहीं छोड़ना चाहती थी लेकिन मजबूरी में मुझे छोड़ना पड़ा। मैं रामपुर इसलिए छोड़ गई क्योंकि उस दिन मेरे ऊपर तेजाब फेंकने की तैयारी थी। मुझ पर हमला किया था। इस दाैरान वह फूट-फूट कर रोने लगीं। बता दें कि हाल ही में जया प्रदा ने बीजेपी का दामन थामा है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.