- पांच दिन पहले बसंतपुर में घर पर गिरा था स्ट्रीट लाइट पोल

- अब तक नहीं हट सका पोल, अंधेरे में है एक किमी लंबा रास्ता

GORAKHPUR : नगर निगम की एक छोटी की लापरवाही ने बसंतपुर के ब् घरों में दहशत का माहौल बना रखा है। दुर्गा चौक से बसंत सराय वाले रास्ते पर स्ट्रीट लाइट का एक जर्जर पोल पांच दिन पहले मेहताब आलम के घर पर आ गिरा। डर के मारे घर के लोगों ने पड़ोसियों के यहां रात बिताई। किसी तरह बिजली तो कट गई, लेकिन पोल अभी तक उसी हालत में पड़ा हुआ है।

ब् घर में है दहशत का माहौल

गली के मोड़ पर लगा पोल गिर जाने से कई घर दहशत में जी रहे हैं। इस पोल से गली के तीन स्ट्रीट लाइट पोल पर बिजली सप्लाई होती है। पोल गिरने के बाद तार तीन महानों से टच करता हुआ गुजर रहा है। खौफ का आलम ये है कि तीनों मकानों के जिस हिस्से से तार टच हुआ है, उसे हिस्से की ओर लोगों ने जाना ही बंद कर दिया है। दुर्गा चौक से लेकर राजघाट थाने तक एक किमी लंबे रास्ते पर लगे ख्भ् से अधिक स्ट्रीट लाइट्स इस एक पोल के गिरने के कारण बंद पड़ी हुई है। पब्लिक को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन अंधेरे रास्ते पर अभी तक दर्जनों लोग रात के अंधेरे में गिरकर घायल हो चुके हैं।

मैं शहर से बाहर था, आज ही लौटा हूं। नया पोल वहां गिरा दिया गया है, कर्मचारी न मिलने के कारण काम नहीं हो पाया। एक-दो दिन में नया पोल लगा दिया जाएगा।

अशोक श्रीवास्तव, जेई, पथ प्रकाश

Posted By: Inextlive