चोरी-लूट, छिनैती की वारदातें बेलगाम

रिटायर बिजली कर्मचारी को बंधक बनाकर लूटा

GORAKHPUR: शहर की सड़कों पर गश्त कर रही पुलिस को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की दौड़भाग के बावजूद चोर-उचक्के, बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार रात शाहपुर एरिया के घोष बाबू कंपाउंड में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी, ज्वेलरी उठा ले गए। पड़ोसियों का दरवाजा खोलने पर बाहर निकले बुजुर्ग ने पुलिस काे सूचना दी।

रात दो बजे अचानक धमके बदमाश

बिजली विभाग से रिटायर्ड दिनेश कुमार घर में अकेले थे। गुरुवार रात करीब दो बजे तीन बदमाश पहुंचे। खिड़की से घुसे बदमाशों ने उनको कमरे में बंद कर दिया। उनको कमरे में बंद करके चोरों ने पूरा मकान खंगाल डाला। घर में रखे 10 लाख के गहने और नकदी समेट समेटकर फरार हो गए। खटर-पटर की आवाज होने पर दिनेश की नींद खुल गई। बाहर से कुंडी बंद होने की वजह से वह बेबस रह गए। पड़ोसियों को फोन करके सूचना दी। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो वह बाहर निकल सके।

चेन्नई में रहते हैं दोनों बेटे, बहू

रिटायर्ड दिनेश कुमार का ससुराल भागलपुर में है। गुरुवार शाम उनकी पत्‍‌नी शांकबरी भागलपुर चली गई थी। दिनेश के दो बेटों बड़े अनिल कुमार चेन्नई में बैंक अफसर हैं। छोटे बेटे अतुल वहां इंजीनियर हैं। दिनेश की दोनों बेटियां भी जॉब करती हैं। दिनेश ने पुलिस को बताया कि घर में बड़ी बहू और उनकी पत्नी के गहने रखे थे। आशंका है कि रात में खिड़की के रास्ते घुसे चोरों ने वारदात की। उनको बंधक बनाकर चोरों ने तीन कमरों का सारा सामान बटोर लिया।

Posted By: Inextlive