छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: बर्मामाइंस में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े 2.26 लाख रुपए लूट लिए। घटना पोस्ट ऑफिस रोड स्थित सिंघाड़ा मैदान के पास दिन के करीब 3.40 बजे की है। पैशन प्रो बाइक सवार दो लुटेरों ने पल्सर के पीछे बैठे सुशील हरपाल की कनपट्टी पर पिस्तौल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी, टेल्को इंस्पेक्टर शंकर ठाकुर और गोविंदपुर प्रभारी राजेश रंजन ने पीडि़त सुशील हरपाल और उनके सहयोगी उत्तम कुमारतुंग से बर्मामाइंस थाना में पूछताछ की। सुशील ने बताया लूट गए रुपए मजदूरों के वेतन भुगतान के थे। रुपये लूटने वाले जिस बाइक पर सवार थे। उसका नंबर भी उन्होंने पुलिस को उपलब्ध कराया।

कैसे दिया लूट को अंजाम

मानगो बालीगुमा निवासी सुशील हरपाल ने बताया वे आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एके इंडस्ट्रीज के कर्मचारी है। कंपनी के कैशियर एसके बनर्जी ने आदित्यपुर पंजाब नेशनल बैंक और बिष्टुपुर यूनियन बैक से निकासी कर 2 लाख 26 हजार रुपए टेल्को तार कंपनी में मजदूरों को भुगतान के लिए दिए थे। बैग में रुपये रखकर वे अपने सहयोगी आदित्यपुर निवासी उत्तम कुमारतुंग के साथ दोपहर 3.10 में आदित्यपुर से तार कंपनी जाने के लिए बाइक से निकले। सिंघाड़ा मैदान के नजदीक जैसे पहुंचे। पैशन प्रो बाइक सवार दो क्रिमिनल्स ने ओवरटेक कर बाइक को रोक दी। बाइक चला रहे युवक नीली टी शर्ट और काली जिंस और बाइक के पीछे बैठे युवक ने पीली टी-शर्ट पहन रखी थी। उसने अपना चेहरा रुमाल से ढक रखा था। इसी युवक ने पिस्तौल निकाली और उसकी कनपट्टी पर सटा दी। पीठ पर टंगी बैग लेने को छीना-झपटी करने लगे। विरोध के बावजूद अपराधी बैग छीनकर भाग गए। छीना-झपटी में सुशील को चोट भी लगी। सुशील सात वर्ष से कंपनी में कार्यरत है।

खंगाले जा रहे ष्टष्टञ्जङ्क फुटेज

लूट की घटना के बाद सीसीआर डीएसपी साकची थाना कैंपस स्थित कंपोजिट कंट्रोल रुम में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे थे। डीएसपी ने बताया कुछ जानकारी मिली है उसका सत्यापन किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive