यूपी परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

2019-05-07T11:24:37Z

कस्बा फतेहाबाद में हथियारबंद बदमाशों का कहर बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म। लगातार तीसरी डकैती को दिया अंजाम कप्तान का दौरा भी नहीं बना सका बदमाशों में खौफ।

agra@inext.co.in
FATEHABAD : थाने से चंद कदमों पर परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी सहित लाखों के जेवरातों की लूट हो गई। रविवार रात्रि करीब 1.30 बजे आठ हथियारबंद बदमाशों ने थाने की चंद कदम दूरी पर बसे मोहल्ला शिवाजी नगर में लाखों की नगदी सहित लाखों के जेवरात लूटकर पुलिस को खुला चैलेंज कर दिया है। कस्बा फतेहाबाद के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी शांति स्वरूप पुत्र गेंदालाल के यहां हथियारबंद बदमाशों ने रविवार की रात्रि 1.30 बजे करीब एंट्री की।

तमंचा लगाकर जगाया
शांति स्वरूप छत पर अकेले सो रहे थे। बदमाशों ने तमंचा लगाकर शांति स्वरूप को जगाया और उनके  परिवार की जानकारी की। शांति स्वरूप ने डरते हुए बदमाशों को बताया मेरी पुत्र वधू का ऑपरेशन हुआ है, जो हॉस्पिटल में है। मेरा बेटा भी मौजूद है। घर पर इस वक्त कोई नहीं है। बदमाशों ने शांति स्वरूप का मोबाइल कब्जे में लेकर धमकाते हुए शांति स्वरूप को चुपचाप ओढ़कर सो जाने को कहा और एक बदमाश तमंचा लेकर पास में ही खड़ा रहा।
परिवार को सोते में दबोचा
आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने शांति स्वरूप के पड़ोस वाले मकान अंजिल शर्मा पुत्र स्वर्गीय अरविंद शर्मा के यहां धावा बोल दिया। अंजलि शर्मा, उनका भाई अवधेश शर्मा एवं उनकी मां रजनी देवी चारपाई पर सो रहे थे। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने चारों ओर से सो रहे परिवार को दबोच लिया और तमंचा दिखाकर अंदर कमरे की चाबी के साथ तीन मोबाइल फोन अपने कब्जे में कर लिए। अंजलि शर्मा ने बताया कि बदमाशों ने तमंचे की नाल तोड़कर कारतूस दिखाते हुए खामोश रहने के लिए कहा। अंदर वाले कमरे में रखे 1,20,000 की नगदी तथा 2,00,000 के सोने के आभूषण लूट लिए। जाते वक्त बदमाशों द्वारा धमकी भरे लहजे में परिवार को बताया अगर किसी भी तरीके की पुलिस कार्रवाई की तो अगले दिन हम फिर आएंगे जिसका अंजाम बहुत बुरा होगा।
बाद में मचाया शोर
भयभीत परिवार द्वारा बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और 100 नंबर पुलिस को सूचना दी। पीडि़त परिवार ने बताया सूचना के काफी समय बाद पुलिस चंद कदम दूरी पर पहुंची। लगातार हो रही डकैतियों को पुलिस कितने हद तक रोकने में कामयाब हो पाती है या फिर कस्बा फतेहाबाद दहशत भरे माहौल में जीता रहेगा।
वारदातों से सहमे लोग
इन दिनों कस्बा फतेहाबाद में लगातार हथियारबंद बदमाशों द्वारा एक के बाद एक डकैती को अंजाम दिया जा रहा है। दो मई को कस्बा फतेहाबाद के पीपल वाली गली व भरापुर रोड स्थित कोल्ड स्टोरेज में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों द्वारा परिवार को बंधक बनाकर तमंचे के बल पर लाखों की नकदी लूटकर डकैती को अंजाम दिया गया। जानकारी पर अगले ही दिन एसएसपी एवं एसपी अपराध द्वारा पीडि़त परिवार से मुलाकात कर मामले का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिलाया गया। उसी रात हथियारबंद बदमाशों द्वारा स्टेशन रोड पर दो परिवारों को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लाखों रुपयों की भैंसें लूट ली गईं।


Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.