मेरठ कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट ले गए लाखों रुपये

2019-01-31T11:38:24Z

लसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी में 78 बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम । पूछताछ के लिए पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया।

meerut@inext.co.in
MEERUT : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी में बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी के घर में परिवार को बंधक बनाकर डाका डाल दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। लिसाड़ी गेट में डकैती का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है।
ये है मामला
जाकिर कॉलोनी निवासी नूर मोहम्मद पुत्र खचेड़ू कपड़ा व्यापारी हैं और दिल्ली में दुकान चलाता है। उनका पुत्र शोएब भी कपड़े का काम करता है। साथ ही दोनों स्क्रैप का भी काम करते हैं। नूर मोहम्मद ने बताया कि वह और शोएब दिल्ली में थे, जबकि  पत्नी नगीना अपनी बहन जैतून के यहां जाकिर कॉलोनी में गई थी। घर पर शोएब की पत्नी इमराना व उनकी बेटी रुबीना पत्नी परवेज निवासी सिकंद्राबाद में थी। मकान की तीसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था। दोपहर करीब ढाई बजे सात-आठ बदमाश घर में घुस गए। आरोप है, बदमाशों ने रुबीना पर चाकू और इमराना पर पिस्टल तान रुबीना के जेवर उतरवा लिए। बाद में दोनों को कमरे में बंद कर घर में रखे करीब चार-पांच लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर समेट फरार हो गए। किसी तरह कमरा खोल बाहर आई महिलाओं ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट रघुराज सिंह का कहना है कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।

मेरठ में छात्रा से अश्लीलता, बस परिचालक को लोगों ने जमकर पीटा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.