-तमंचा सटाकर लूट ले गए गोल्ड बॉक्स

-नुरुल्लाह रोड पर दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात

-पूजा का सामान लेने पहुंचे थे बदमाश

ALLAHABAD: शहर के प्रमुख सर्राफा कारोबारी के किडनैपर्स के चंगुल से छूटने के चंद घंटे बाद एक और सर्राफा कारोबारी को बदमाशों ने निशाना बनाया। नुरुल्लाह रोड पर स्थित सर्राफा की दुकान में कस्टमर बनकर पहुंचे बदमाशों ने ज्वैलर्स को तमंचा सटाकर सोने की ज्वैलरी से भरा बॉक्स लूट लिया। उसमें करीब सवा लाख रुपए का सामान था।

पल्सर से पहुंचे दो युवक

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले शेख सादिक पिछले कई साल से इलाहाबाद में रह रहे हैं। नुरुल्लाह रोड पर बंधन ज्वैलर्स नाम से उनकी ज्वैलरी की दुकान है। बुधवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक ब्लैक कलर की पल्सर से दो युवक शेख सादिक की शॉप पर पहुंचे। ज्वैलर्स से पूजा में प्रयोग के लिए चांदी का बिछिया, पायल आदि मांगा। करीब एक हजार रुपये का सामान दोनों युवकों ने खरीदा और पेमेंट किया।

चांदी का सामान लेने के बाद दोनों युवकों ने कहा कि सोने का पत्तल भी चाहिए, जरा पत्तल दिखाइए। सादिक ने जैसे ही लॉकर से एक बॉक्स निकाला, जिसमें सोने का पत्तल के साथ ही अन्य गोल्ड आइटम रखा था और उसे खोला अचानक एक युवक ने जेब से तमंचा निकाला और सादिक को लगा दिया। तमंचा लगाकर युवक ने गोल्ड बॉक्स छीन लिया और दोनों बदमाश रेलवे स्टेशन की ओर भाग निकले। ज्वैलर्स जब तक शोर मचाता और लोग समझ पाते, तब तक बदमाश नौ-दो ग्यारह हो चुके थे। घटना के बाद शेख सादिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। करेली थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बॉक्स में करीब 42 ग्राम सोने का सामान था। जिसकी कीमत करीब सवा लाख रुपये बताई जा रही है।

Posted By: Inextlive