- गांधी मैदान में सुनिधि चौहान कांर्सन में लाखों की भीड़ पहुंची

- रितेश झा बने विनर और सुनिधि के साथ लाइव किया परफॉर्म

- आइडिया रॉक्स इंडिया बिगेस्ट म्यूजिकल धमाका सीजन सिक्स में फिल्मी धमाल

PATNA : गांधी मैदान की फिजा सुनिधि की सुरीली आवाज ने ऐसा समां बांधा कि जो जहां थे वहीं टिके रह गए, गायकी और म्यूजिक की थाप के बीच पटनाइट्स के पांव और कमर भी हिलने लगी। एक के बाद एक बेहतरीन सांग गाकर सुनिधि लोगों के दिल में इस कदर उतररी चली गयी कि अंदर और बाहर भीड़ पूरी तरह से सुनिधि के वश में थी। धूम फिल्म के गाने के साथ मंच पर आयी और खत्म करते ही सबों को हेलो किया। सुनिधि के नमस्कार का जवाब देने के लिए पटनाइट्स ने भी अपनी आवाज में कोई कसर नहीं छोड़ा। गांधी मैदान में आइडिया रॉक्स इंडिया सीजन सिक्स की शुरुआत टीवी एक्टर व कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने की। इस प्रोग्राम का प्रिंट पार्टनर दैनिक जागरण था।

रितेश झा को मिला फ‌र्स्ट अवार्ड

अब इसके विनर को सम्मानित करने का मौका था। इस दौरान पहले रनरअप का खिताब पटना के ही कुणाल किशोर को दिया गया। लाइव कांसर्ट के दौरान कुणाल ने पटनाइट्स को 'बिन तेरे बिन तेरे' गा कर सुनाया तो वहीं सेकेंड रनरअप रहे स्नेहाशिष ने 'लगता है मेरे सीने से दिल निकल गया' गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं विनर का खिताब पटना के ही रितेश झा को दिया गया। उन्होंने सुनिधि चौहान के साथ कई गाने गाए, दर्शकों ने 'मैं तो ऐवी-ऐवी लुट गया' पर जमकर ताली बजाई।

बिहार से नहीं निकल रहे हैं सिंगर

सुनिधि ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि वो पहली बार पटना में लाइव कांसर्ट कर रही है। उसे अच्छा लग रहा है। फैन और म्यूजिक के चाहने वालों की भीड़ अच्छी है। साथ ही उन्होने चिंता भी जाहिर की कि हर जगह की तुलना में बिहार से गायक की संख्या काफी कम है। अच्छे गायक नहीं निकल पा रहे हैं। इसका जवाब उन्होंने पटनाइट्स से ही मांगा है।

Posted By: Inextlive