सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क प्रा.लि। की शाखा में बाइक सवार बदमाशों ने बोला धावा

मौके पर पहुंचे एसएसपी गंगापार, लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: बाइक सवार बदमाश ने सोमवार की देर शाम सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क प्रा.लि। की शाखा हंडिया में धावा बोल दिया। नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने केबिन में पहुंचते ही वहां मौजूद कुछ कर्मचारियों को तमंचा सटा दिया। यह देख अन्य सभी वर्कर सहम गये। इसके बाद वसूली के आए साढ़े तीन लाख से अधिक रुपये लूट कर बदमाश भाग निकले। खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सिर्फ हंडिया इंस्पेक्टर ही नहीं, एसपी गंगापार भी मौके पर पहुंच गये। लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाल रही है। मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

पहुंचते ही सटा दिया तमंचा

पब्लिक को लोन देने वाली कंपनी सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क प्रा.लि। की एक शाखा हंडिया स्टेशन रोड भैरव मोहल्ले में है। शाखा में मीरजापुर जिले के अजय कुमार पुत्र लालजी बतौर मैनेजर काम करते हैं। बताते हैं कि सोमवार की शाम दिन भर हुए कलेक्शन का सभी डेटा फिल कर रहे थे। उस वक्त कार्यालय में मैनेजर को लेकर कुल पांच लोग मौजूद थे। इस बीच बाइक से पहुंचे दो बदमाश ने अंदर घुसते ही मैनेजर व एक अन्य कर्मचारी को तमंचा सटा दिया। यह देख सभी सहम गए। बगैर मौका दिए लुटेरे रैक में रखे रुपयों को लूट कर भाग निकले। खबर मिलते ही एसपी गंगापार, इंस्पेक्टर हंडिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में मैनेजर ने तीन लाख 84 हजार 667 रुपये लूटे जाने की बात पुलिस को बताई है। बगैर देर किए पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। घटना स्थल पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगालने में पुलिस देर रात तक जुटी रही।

रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। मैनेजर के मुताबिक कंपनी लोगों को लोन देने का काम करती है। जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से मामले में कुछ कहा जा सकता है।

नरेंद्र कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive