- महिला समूह से वसूली कर लौट रहे थे कर्मचारी

Parikshitgarh : गांव नारंगपुर के नजदीक निजी कंपनी के दो कर्मचारियों से बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाश कर्मचारी को तमंचे के बट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। कंट्रोल से लूट की सूचना फ्लैश होते ही थाना पुलिस में हडकंप मच गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने पीडि़तों को साथ लेकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लग सके।

पल्सर सवार थे बदमाश

मुजफ्फरनगर निवासी वैभव श्रीवास्तव व सरधना के ग्राम ¨चदौड़ी निवासी सुरेंद्र निजी कंपनी जनलक्ष्मी में कलैक्शन अधिकारी हैं। यह कंपनी गांवों में महिलाओं का समूह बनाकर ब्याज पर पैसा देती है। सोमवार शाम चार बजे कम्पनी के सुरेंद्र व वैभव श्रीवास्तव बाइक संख्या डीएल-75 एएम- 0525 से क्षेत्र के ग्राम महमदपुर गढ़ी से किस्तों का पैसा वसूल कर वापस लौट रहे थे। परीक्षितगढ़- आसिफाबाद मार्ग पर ग्राम नारंगपुर में स्थित गन्ने के कोल्हू के पास पहुंचे, तभी पीछे से एक पल्सर बाइक सवार तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया।

सिर में मारी बट

इससे पहले दोनों कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनकी बाइक को गिरा दिया। तमंचों के बल पर एक लाख रुपये लूट लिये, विरोध करने पर बदमाशों ने सुरेंद्र के सिर पर तमंचे की बट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाश उनकी बाइक की चाबी भी अपने साथ ले गए।

पीडि़तों ने घटना की सूचना फोन द्वारा कंट्रोल रूम को दी। मौके पर दर्जनों ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। वहीं लूट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस में हडकंप मच गया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और दोनों पीड़तिों को अपने साथ लेकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लग सके।

Posted By: Inextlive