-आंखों के सामने से गायब हो गया रुपए से भरा बैग

-बैग में थे 85 हजार, धूमनगंज में रिपोर्ट दर्ज

ALLAHABAD: बाइक से हों या पैदल। पास में बैग हो तो चौकन्ने रहें। ध्यान इधर-उधर गया नहीं कि उचक्के बैग उड़ा देंगे। यूनिवर्सिटी रोड के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े यूनिवर्सिटी कर्मचारी विजय कुमार का बैग छीनने की घटना के एक बाद धूमनगंज में दिनदहाड़े पीएसी का जवान लुट गया। उचक्कों ने उसकी आंखों के सामने से ही रुपए से भरा बैग उड़ा दिया, लेकिन इसकी भनक तक नहीं लगी। बैग में 85 हजार रुपए थे। कांस्टेबल ने इस मामले की एफआईआर धूमनगंज थाने में दर्ज करा दी है।

हॉस्पिटल के बाहर थे

धूमनगंज में चतुर्थ वाहिनी पीएसी में तैनात कांस्टेबल संजय कुमार यादव ने शुक्रवार को एसबीआई की सुलेमसराय शाखा से 95 हजार रुपए निकाले थे। 85 हजार रुपए उन्होंने एक बैग में रखे थे। रुपए लेकर वह 11 बजे के आसपास धूमनगंज में ही बृजरानी हॉस्पिटल में अपने दोस्त की बेटी को देखने के लिए रुके। उनके दोस्त की बेटी की तबीयत खराब है और वह इसी हॉस्पिटल में एडमिट है। वह हॉस्पिटल के बाहर बाइक खड़ी कर उतरे ही थे कि अचानक फोन आ गया। उन्होंने रुपए से भरा बैग बाइक की हैंडिल पर टांग दिया। वह बात करने में बिजी हुए कि इसी बीच किसी ने बैग उड़ा दिया। उनकी नजर पड़ी तो होश उड़ गए। वह बैग को इधर-उधर तलाशते रहे लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। उवह भागकर धूमनगंज थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई।

बैंक से ही लगे थे पीछे

जिस तरीके से बैग चोरी गया, आशंका है कि उचक्के बैंक से ही पीएसी जवान के पीछे लगे थे। बैंक के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई लेकिन कोई सुबूत नहीं मिला। उधर यूनिवर्सिटी रोड पर पीएनबी के पास यूनिवर्सिटी के कर्मचारी से लूट के मामले में कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई।

Posted By: Inextlive