- आधा दर्जन बदमाशों ने बोला धावा, अंदर सो रहे मुनीम को बनाया बंधक

KAUDIRAM: गगहा थाना क्षेत्र के कौड़ीराम में सोमवार की रात आधा दर्जन असलहाधारी बदमाशों ने एक मॉडल शॉप पर धावा बोला। शॉप का ताला तोड़ बदमाश अंदर घुसे और सो रहे मुनीम को बंधक बना लिया। असलहे के बल पर 68 हजार रुपए लूट लिए। मुनीम को चादर से बांध दिया और उसका मोबाइल लेते गए। मंगलवार को सुबह लूट की जानकारी हुई। इस संबंध में शॉप के संचालक की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

बाहर से बंद था ताला

गगहा थाना क्षेत्र के गांगूपार निवासी शशिकला सिंह पत्‍‌नी कमलेश सिंह के नाम पर कौड़ीराम कस्बे में अंग्रेजी शराब की मॉडल शॉप है। पांडेयपार निवासी दिलीप सिंह और गोला थाना क्षेत्र के बैदौली निवासी विजय नरायण सिंह शॉप पर काम करते हैं। सोमवार को रात दस बजे दिलीप सिंह दुकान में बाहर से ताला लगाकर चला गया। वहीं विजय नारायण दुकान के अंदर ही सो गया।

रात पौने तीन बजे की घटना

सोमवार को रात रात पौने तीन बजे विजय की नींद खुल गई। कुछ लोग दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। उसने मालिक को सूचना देने के लिए कॉल करना चाहा। इसी बीच ताला टूट गया और छह की संख्या में बदमाश अंदर घुस गए। उस पर असलहा भिड़ा दिया और उसका मोबाइल ले लिया। बदमाशों ने चादर फाड़कर उसको उसी से बांध दिया। कैश बॉक्स में रखे 68 हजार रुपए निकाल लिए। मंगलवार को सुबह घटना की जानकारी होने पर कमलेश सिंह ने थाने पर तहरीर दी।

मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है।

- धनंजय कुमार राय, चौकी प्रभारी, कौड़ीराम

Posted By: Inextlive