Love Aaj Kal Trailer : दिखी कार्तिक- सारा की शानदार केमिस्ट्री, है दो कपल के रिलेशन की कहानी

2020-01-17T13:40:34Z

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'लव आज कल टू' का ट्रेलर जारी हो चुका है। दोनों ट्रेलर में एक रिलेशनशिप में हैं और उसे साथ में कैसे हैंडल करते हैं ट्रेलर देख कर फिल्म की कहानी तो यही समझ आ रही है। आप ट्रेलर देख कर खुद ही तय कर लीजिए...

कानपुर। फिल्म लव आज कल का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक रिलेशनशिप में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पहले वाली लव आज कल के सैफ अली खान की तरह कार्तिक आर्यन का डबल रोल है। एक तो देश के छोटे से शहर में रहने वाला है तो दूसरा विदेश में रहता है। विदेशी कार्तिक आर्यन यानी की वीर और सारा यानी की जोई का रिलेशन पूरी तरह से विदेशी संस्कृति पर आधारित है। दरअसल ट्रेलर की शुरुआत ही कार्तिक- सारा की फाइटिंग सीन से होती है।

दो रिलेशनशिप को हैंडल करने की कहानी
फिल्म के ट्रेलर में एक और एक्ट्रेस हैं जो छोटे शहर के कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। दोनों ही तरह की लव स्टोरीज में कपल किस तरह उसे हैंडल करते हैं यही ट्रेलर की जान है। मालूम हो कि एक ओर जहां जोई सेल्फ ओरिएंटेड लड़की है तो वहीं दूसरी एक्ट्रेस छोटे शहर की आम लड़की है जो छोटी सी चीज से भी खुश हो जाती है। जान लें ट्रेलर में पुरानी लव आज कल का फेमस साॅन्ग ट्विस्ट भी सुनने को मिला जिसे रीमेक कर और भी शानदार बनाया गया है।

मिले कितने व्यूज, इस दिन हो रही रिलीज

वहीं बात करें कि ये फिल्म कब रिलीज हो रही है तो ये 14 फरवरी के दिन थियेटर्स में आएगी। वहीं फिल्म को मिले व्यूज की बात करें तो ट्रेलर रिलीज के आधे घंटे में ही इसे अब तक करीब 30 हजार बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में कार्तिक व सारा की शानदार केमिस्ट्री तो लोगों को खूब पसंद आ रही है। अब देखना ये है कि इसे रिलीज के बाद कितना पसंद किया जाएगा। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid31'; playvideo(url,width,height,type,div_id);


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.