पहले जहर पीया, फिर गले में लगा लिया फंदा

कैंट एरिया के पीपल डाढ़ा, कूड़ाघाट की घटना

GORAKHPUR:

कैंट एरिया के कोरोना हॉट स्पॉट में शनिवार रात लव बड्स ने सुसाइड करने का प्रयास किया। दोनों ने पहले कोई जहरीला पदार्थ पी लिया। इसके बाद फंदे से झूल गए। परिजनों को जानकारी हुई तो दोनों को अस्पताल ले जाया गया। मामले की जानकारी होने के बावजूद एयरफोर्स चौकी प्रभारी अंजान बने रहे। इलाज के बाद दोनों की हालत में सुधार है। टीनएजर्स लव बड्स की हरकत से मोहल्ले के लोग भी सकते में रहे। हॉट स्पॉट होने की वजह से ज्यादा हलचल नहीं हुई।

दोपहर में बहाने से मोहल्ले में पहुंचा किशोर

कूड़ाघाट पीपलडाढ़ा में देवरिया जिले की फैमिली रहती है। उसी फैमिली के 15 साल के किशोर की पड़ोस में रहने वाली किशोरी से जान पहचान है। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिलते जुलते रहते हैं। उनके बीच संबंधों की जानकारी होने पर परिजनों ने फटकार भी लगाई थी। मां के साथ किशोर किसी कार्यक्त्रम में शामिल होने गांव चला गया। लेकिन शनिवार दोपहर वह किसी बहाने से मोहल्ले में पहुंचा।

किशोरी के लापता होने पर शुरू हुई तलाश

देर शाम को अचानक किशोरी अपने घर से गायब हो गई। आसपास परिजनों ने तलाश की तो किसी ने बताया कि वह सामने वाले घर में गई है। परिजनों ने दरवाजा नॉक किया तो वह घबरा गए। लोग दरवाजा खोलकर भीतर पहुंच पाते। इसके पहले दोनों ने फंदे से झूलने की कोशिश की। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। दोनों के बचाकर बाहर निकाला। उनको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस पहुंची तो वहां पर एक गिलास में कोई जहरीला पदार्थ भी मिला। आशंका है कि दोनों ने वह जहर पीकर फंदे से झूलने का प्रयास किया। हालांकि चौकी प्रभारी शैलेंद्र शुक्ला इस बात की जानकारी होने से इनकार करते रहे। उनका कहना था कि किसी ने ऐसी कोई हरकत नहीं की है।

Posted By: Inextlive