शिवकुटी स्थित कर्जन पुल से छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल की मौत पर मंडरा रहे सस्पेंस के बादल मंगलवार को छट गए. देर रात युवती की पहचान के बाद दोनों के सुसाइड की रियल स्टोरी सामने आई.

allahabad@inext.co.in
PRAYAGRAJ:
शिवकुटी स्थित कर्जन पुल से छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल की मौत पर मंडरा रहे सस्पेंस के बादल मंगलवार को छट गए। देर रात युवती की पहचान के बाद दोनों के सुसाइड की रियल स्टोरी सामने आई। फेसबुक पर चैटिंग से शुरू इश्क का सफर दोनों की मौत पर जाकर खत्म हुआ।

फिक्स हो चुकी थी शादी

पिता आशीष के मुताबिक शगुन नैनी स्थित नंदकिशोर डिग्री कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही थी। हालांकि वह कॉलेज नहीं जाती थी। घर से बाहर मां के साथ ही जाया-आया करती थी। मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी। आशीष ने बताया कि बेटी शगुन की शादी वाराणसी निवासी रेलवे इंप्लॉई के साथ फिक्स थी। उसकी ससुराल के सभी लोग बॉम्बे में रहते हैं। नवम्बर या दिसम्बर में शादी की डेट फिक्स कराने का प्रयास कर रहे थे।

समझ गए थे नहीं चलेगी मनमानी

विक्रम ने 16 जुलाई को एटीएम से नौ हजार रुपए निकाला था। एक हफ्ते के बीच वह 18 हजार रुपए निकाल चुका था। खाते से अटैच मोबाइल नंबर उसके पिता दीन बंधु का था। जबकि एटीएम विक्रम के पास ही रहता था। खाते से उसके द्वारा हफ्ते भर के बीच 18 हजार रुपए निकालने का मैसेज मोबाइल पर पहुंचा तो दीनबंधु ने एटीएम लॉक करा दिया था। माना यह भी जा रहा है कि विक्रम शगुन के साथ भाग कर शादी भी कर सकता था। मगर एटीएम बंद होने के बाद आर्थिक तंगी आई तो वह यह भी समझ गया था कि उसकी मनमानी परिवार के सामने चलने वाली नहीं है। ऐसे में दोनों ने जिंदगी खत्म करने का फैसला ले लिया।

Posted By: Inextlive