- प्रेमिका की ससुराल पहुंचे युवक को लोगों ने चोर समझ किया था पुलिस के हवाले

- खोराबार एरिया के लालपुर की घटना

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के एक गांव में गुरुवार की रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लोगों ने दबोच लिया। पिटाई करने के बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी के चक्कर में जेल जाने के डर से प्रेमी ने मिलन की कहानी बयां कर दी। लॉकअप में पहुंचे प्रेमी को छुड़ाने के लिए परिजन थाने का चक्कर लगाते रहे।

शादीशुदा से था प्रेम संबंध

गगहा एरिया के एक युवती की शादी खोराबार क्षेत्र में हुई। शादी के पहले उसका गांव के एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती के ससुराल जाने के बाद भी युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। दोनों के बीच चोरी-छिपे बातचीत चलती रही। प्रेम संबंध होने से वह दोनों एक-दूसरे से अक्सर मिल भी लेते थे। युवती अपने परिवार के लोगों के साथ परदेस जाने की तैयारी कर रही है। इसलिए उसने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया।

आंधी के बाद घर में मिला प्रेमी

प्रेमिका के परदेस जाने की सूचना पाकर प्रेमी व्याकुल हो गया। गुरुवार की रात वह प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। आंधी-पानी आने से प्रेमिका के परिवार के लोग भी जाग रहे थे। घर में हरकत होने पर लोगों को शक हुआ। तलाशी के दौरान घर में छिपे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। चोर समझकर उसकी जमकर पिटाई की। उसको खोराबार पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी के आरोप में जेल जाने के डर से प्रेमी ने राजफाश कर दिया। उसने सबको बता दिया कि प्रेमिका से मिलने के चक्कर में उसकी दुर्गति हुई। शुक्रवार की सुबह सूरज की रोशनी संग मामला पूरे क्षेत्र में फैल गया।

चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने पकड़ा था। पूछताछ में प्रेम संबंधों का मामला सामने आया। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

-रामशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार

Posted By: Inextlive