बारातियों के सामने दूल्हे को पीट दुल्हन लेकर फरार होने वाले आशिक ने किया थाने में सरेंडर

2019-05-14T10:42:15Z

रांची में सनकी प्रेमी ने शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा होकर जा रही दुल्हन को बीच रास्ते में ही फिल्मी स्टाइल में कार से उतार लिया और फिर उसे साथ लेकर भाग निकला

ranchi@inext.co.in
RANCHI: अपनी माशूका का किसी और के साथ शादी एक प्रेमी को गंवारा न हुआ तो वह अपना आपा ही खो बैठा. उसके बाद तो दीवाने ने वो कर डाला जिसकी चर्चा आम हो गई. सनकी प्रेमी ने शादी के बाद दुल्हे के साथ विदा होकर अपने ससुराल का रास्ता तय कर रही दुल्हन को बीच रास्ते में ही फिल्मी स्टाइल में कार से उतार लिया और फिर उसे साथ लेकर भाग निकला, यानी लव के लिए कुछ भी करेगा. इत्ता ही नहीं दुल्हन को अपनी प्रेमिका बता रहे आशिक ने यह दुस्साहस करने के बाद मौके पर दुल्हे और उसके परिजनों को पीटा भी. जिसके बाद दुल्हा और दुल्हन पक्ष के असहाय लोगों की तो क्या करे क्या न करे वाली हालत हो गई. फिलहाल यह मामला थाने जा पहुंचा है. जहां दुल्हन के अपहरण का आरोप लगा एफआईआर की तैयारी चल रही थी.

थाने में किया सरेंडर
इधर दुल्हन को लेकर भागे प्रेमी ने प्रेमिका संग ईटकी थाने में पहुंच सरेंडर कर दिया. दिलचस्प यह रहा कि प्रेमी के साथ भागी दुल्हन ने भी उसका पूरा साथ दिया. पुलिस से कहा कि मैंने घर वालों को पहले ही अपने प्रेम संबंध के बारे में बता दिया था. इसके बावजूद उसकी मर्जी के बगैर परिवार वालों ने जबरन दूसरे से शादी कर दी. यही नहीं शादी के पहले दूल्हे को भी दूसरे से प्रेम करने की जानकारी दी गई थी फिर भी वह नहीं माना तो वह अपने प्रेमी असीम मिंज के साथ अपनी मर्जी से चली आई. प्रेमी असीम मिंज पिता याकूब मिंज ईटकी थाना क्षेत्र के रानीखटंगा का बाशिंदा है. और दुल्हन नगड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लाबेद तिरिल आश्रम की रहने वाली है.

क्या है मामला
हुआ ये कि लाबेद गांव में बीती रात शादी के बाद दुल्हा जब दुल्हन को लेकर अपने गांव खूंटी के लिए चला तो गांव से आगे कुछ दूरी पर पहले से घात लगाये दुल्हन के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हा की कार रोक ली. इसके बाद दूल्हा व उसके परिजनों से मारपीट कर दुल्हन को लेकर उड़न छू हो गया. बताया गया कि सनकी प्रेमी अपनी इस प्लानिंग को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ गांव से एक किलोमीटर दूर पहले ही तैयार खड़ा था. इस बीच दुल्हन की गाड़ी जैसे ही पहुंची उसके प्रेमी और दोस्तों ने यह वाकया कर डाला. इसके बाद दुल्हन को लेकर बुलेट से निकल भागा. दुल्हा खूंटी के फुदी गांव से बारात लेकर लाबेद गांव में शादी करने पहुंचा था. यहां से रात आठ बजे दुल्हन की विदाई हुई. जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया। दुल्हन के प्रेमी के साथ फरार हो जाने के बाद दूल्हे के परिजन दुल्हन के घर जा धमके और हंगाम करने लगे. लड़के वालों का आरोप था कि जानबूझकर उन्हें अंधेरे में रखकर शादी की गई. परिजनों को पहले से ही दुल्हन के प्रेमी के बारे में सब कुछ पता था. वहीं लड़की के परिजन पहले से प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं.

Posted By: Prabhat Gopal Jha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.