- युवती के घरवालों ने दबोचा, हंगामा

GORAKHPUR: घर से भागकर मंदिर में शादी करने वाले प्रेमी जोड़े कोर्ट मैरिज के पहले पकड़े गए। कलेक्ट्रेट कैंपस में रजिस्ट्रार ऑफिस जाने के दौरान युवती के परिजनों ने दबोच लिया। हंगामा होने पर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को सुरक्षित किया। कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि बालिग जोड़े पर फैमिली मेंबर्स शादी न करने दबाव बना रहे हैं।

गोरखनाथ में दर्ज कराया था गुमशुदगी

गोरखनाथ एरिया एक के व्यापारी की बेटी सेंट एंड्रयूज कॉलेज में पढ़ती है। उसके साथ कूड़ाघाट एक युवक भी पढ़ता है। दोनों के बीच चोरी छिपे प्रेम संबंध चल रहा था। कुछ दिनों पहले युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इसकी गुमशुदगी गोरखनाथ थाना में दर्ज कराई गई। इस दौरान परिजनों को पता लगा कि प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली है। तभी से लोग दोनों की तलाश में लगे थे।

कचहरी में पकड़ा, हुआ हंगामा

शुक्रवार की दोपहर युवक अपनी मां के साथ तथाकथित पत्‍‌नी को लेकर कोर्ट मैरिज करने पहुंचा। दोपहर में दो बजे एसएसपी ऑफिस के सामने दोनों को देखकर युवती के परिजन भिड़ गए। युवती और युवक के साथ खींच-तान होने पर पुलिस कर्मचारी निकले। दोनों को सुरक्षित लेकर ऑफिस में चले गए। हंगामा की सूचना पाकर कैंट पुलिस पहुंच गई। प्रेमी जोड़े ने दावा किया बालिग होने से वह शादी कर सकते हैं।

हंगामा होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। विवाद करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

श्यामलाल यादव, एसओ कैंट

Posted By: Inextlive