आगरा। घर से वैन में शास्त्रीपुरम स्थित स्कूल गई छात्रा दोपहर में सिकंदरा स्थित होटल में मृत मिली। पास ही युवक की डेडबॉडी पड़ी थी, जिसे छात्रा का प्रेमी बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस होटल मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पूरा घटनाक्रम वैन चालक, स्कूल प्रबंधन से लेकर होटल की भूमिका पर सवाल खड़े कर रहा है।

गुड़गांव से आया था युवक

मूलरूप से कन्नौज निवासी 24 वर्षीय युवक बहादुरगढ़, हरियाणा में अपनी बहन के यहां पर रह रहा था। वह गुड़गांव में जॉब करता था। शास्त्रीपुरम सिकंदरा निवासी 17 वर्षीय छात्रा का परिवार डेढ़ साल पहले युवक के पड़ोस में रहता था। दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ ही दिन में दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के संबंध परिवार में उजागर हो गए। परिजनों ने दोनों पर बंदिशें लगा दीं।

एक दिन पहले कर गया बुक

रविवार शाम 6:30 बजे युवक होटल अधिराज प्लेस पहुंचा। रूम नम्बर 305 बुक कर दिया। इसके बाद सोमवार सुबह आठ बजे युवक और छात्रा स्कूल यूनिफॉर्म में वहां पर आई। दोनों रूम में चले गए। इस बीच एक युवक बाइक लेने वहां पर आया था। युवक दोस्त की बाइक लेकर होटल आया था। होटल की बालकनी से उसने दोस्त को चाबी नीचे फेंक दी। दोस्त चाबी लेकर वहां से निकल गया।

मृत अवस्था में मिले दोनों

ढाई बजे जब होटल कर्मियों ने दोनों को निकलते नहीं देखा तो उन्हें शक हुआ। दरवाजा खोल कर देखा तो दोनों बैड पर मृत अवस्था में पड़े थे। तुरंत पुलिस को सूचना की। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर बियर की कैन, चार पैकेट विषाख्त पदार्थ के व एक ब्लैड व चॉकलेट मिली। माना जा रहा है कि चॉकलेट में विषाख्त पदार्थ मिला कर खाया गया है। छात्रा की मौत पहले हो गई। युवक जब चॉकलेट खाकर भी नहीं मरा तो उसने ब्लेड से खुद की कलाई व गला काट लिया। होटल से दो मौतों से सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मौके पर मिला सामान

बियर की कैन

चार पैकेट विषाख्त पदार्थ

एक ब्लेड

चॉकलेट

Posted By: Inextlive