- बस्ती में ट्रेन से कटा प्रेमी जोड़ा

- रस्सी से बांधकर पटरी पर लेटा युगल

GORAKHPUR:

बस्ती जिले में टिनिच रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े की डेड बॉडी मिली। एक दूसरे को रस्सी बांधकर प्रेमी जोड़ा रेलवे ट्रैक पर लेट गया था। रविवार की सुबह घटना की जानकारी सामने आने से हड़कंप मच गया। जांच में सामने आया कि युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। घरवालों के पहरा बिठाने पर दोनों ने ट्रेन से कटकर जान गंवा दी।

रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी डेड बॉडी

रविवार की सुबह वैशाली ट्रेन के लोको पायलट ने टिनिच के स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। बताया कि गौर-टिनिज रेलवे स्टेशन के बीच खजुहां गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती की डेड बॉडी पड़ी है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। रेलवे ट्रैक पर रस्सी से बंधी युवक और युवती की डेड बॉडी देखकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद पता चला कि दोनों पास के एक गांव के रहने वाले हैं।

शनिवार रात घर से निकला जोड़ा

रेलवे ट्रैक के पास ही प्रेमी जोड़े की चप्पलें पड़ी हुई थीं। पुलिस ने अनुमान लगाया कि दोनों ने खुद को रस्सी से बांध लिया था। ट्रेन के किसी हिस्से में रस्सी फंसने से उनकी डेड बॉडी दूर तक छिटक गई। जांच में सामने आया कि युवक और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। युवती के घरवाले उसकी शादी कहीं और तय कर रहे थे। दोनों के मिलने-जुलने पर रोक लगा दिया था। इससे तंग आकर प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। हालांकि इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही थी।

Posted By: Inextlive