- सात राउंड के बीच हुआ सिटी की जोड़ी नंबर वन चुनाव

- कनिका और करण ने जीता जोड़ी नंबर वन का खिताब

- डांस परफॉर्मेस और मनोरंजक गेम्स के साथ ही खूब हुआ फन

Meerut : डांस था, मस्ती थी और था खूब धमाल। अपने पार्टनर के साथ गुजारे खूबसूरत लम्हों को ताजा कर आई नेक्स्ट के इवेंट जोड़ी नंबर वन द परफेक्ट कपल प्रोग्राम में सिटी की जोडि़यों ने जमकर लुत्फ उठाया। प्रोग्राम में जहां प्यार के सात खास वादों को जोडि़यों ने बखूबी से निभाने का वादा लिया। वहीं अपने पार्टनर के बारे में भी जोडि़यों ने खूबसूरती के साथ जाना। यही वो खूबसूरत मंच था जहां जोडि़यों ने अपने अपने दिलकश अंदाज में पार्टनर को प्रपोज ही नहीं किया, बल्कि उनको इम्प्रेस करने के लिए स्टेज पर परफॉर्म भी किया। वहीं मंच को मनोरंजक बनाने के लिए सिटी की विभिन्न संस्थानों व डांस एकेडमी ने भी एक से बढ़कर एक आकर्षक प्रस्तुति दी। होटल हाईफन में हुए इस इवेंट में शहर की जोडि़यों ने प्रोग्राम का खूब लुत्फ उठाया।

प्यार की ली गई सात कसमें

प्यार के सात वादों को निभाने के लिए पार्टिसिपेंट जोडि़यों के बीच सात राउंड की परफॉर्मेस हुई, जिनमें जोडि़यों ने प्यार के सात वादों को दोहराते हुए लम्हों को यादगार बनाया। इनमें पहले राउंड क्योंकि तुम ही हो में अपने पार्टनर के बारे में आप कितना जानते है यह बताना था। दूसरे राउंड आंखों ही आंखों में इशारा हो गया में ड्रम शेराडास गेम खिलवाया गया। तीसरे राउंड में बांहों के दरमियां में अपने जीवनसाथी के साथ बैलून डांस कर सभी खूब आंनद लिया। इसके बाद तीसरे राउंड को पार कर केवल आठ ही जोडि़यां चौथे राउंड जो तुमको हो पसंद में पहुंची, जिसमें सभी वाइफ को कुछ स्पेशल कंडीशन देकर उनका स्पेशल अंदाज में जवाब देने को कहा गया। पांचवां राउंड में सभी को चौपड़ गेम खिलवाया गया। पांचवें राउंड को पार कर केवल चार ही कपल्स छठे राउंड तुम देना साथ मेरा में पहुंच पाए। यह बड़ा ही इंट्रस्टींग राउंड था जिसमें सभी को अपने अपने अंदाज में अपने पार्टनर को प्रपोज करना था। छठे राउंड के बाद आखिरी और सातवां राउंड था। यही वो स्पेशल राउंड था जिसमें होना था शहर की जोड़ी नंबर वन का चुनाव। इन सात राउंड के कॉम्पटीशन को पार कर शहर की परफेक्ट जोड़ी का चुनाव हुआ।

कनिका और करन बने जोड़ी नंबर वन

शहर की विभिन्न जोडि़यों के बीच हुई इस सात राउंड के कॉम्पटीशन का सफर बेहद मुश्किल भी था और रोचक भी। आईनेक्स्ट के इस कॉम्पटीशन में फाइनल राउंड तक केवल तीन ही जोडि़यां पहुंच पाई थी। इनमें से सेकेंड रनरअप के रूप में कपिल और नेहा और फ‌र्स्ट रनरअप के रूप में आशु और दीपिका ने खिताब जीता। कॉम्पटीशन काफी टफ था, इसलिए काफी सोचने समझने के बाद जूरी ने कनिका व करण अरोड़ा को शहर की जोड़ी नंबर वन के खिताब से नवाजा। स्टेज पर जैसे ही करण और कनिका का नाम लिया गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

खूबसूरती से संभाला मंच को

एंकर एंड सिंगर नवेद खान ने न केवल अपनी मधुर आवाज में दर्शकों की तालियां बटोरी बल्कि अपनी एंकरिंग के साथ भी मंच को बड़ी ही खूबसूरती से संभाला। इस दौरान उन्होंने पल-पल दिल के पास, तुमने मुझे देखा, फूलों के रंग से दिल की कलम से जैसे पुराने गीतों को गाकर दर्शकों को अपनी मधुर आवाज का दिवाना बना दिया था। वहीं बीच-बीच में अपने रोचक सवालों व हंसी मजाक के साथ सभी का खूब ही मनोरंजन किया। नवेद की आवाज सुनकर सभी दर्शक पुराने लम्हों को याद कर उनमें डूब गए।

परफॉर्मेस ने खूब जीता दिल

कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए इवेंट के बीच बीच में विभिन्न तरह के कल्चर कार्यक्रम हुए। इनमें आईएफटीआई से सनी एंड डांस गु्रप सनी ने अपनी सोलो परफॉर्मेस से दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। जिसके बाद विमल एंड मनीष ने अभी कुछ दिनो, भोली सूरत जैसे लव सोंग पर परफॉर्म कर सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद ऋषभ एकेडमी के स्टूडेंट तुषार कौशिक ने अपनी मधुर आवाज के साथ सभी पर जादू कर दिया। वहीं कोरियोग्राफर अक्षय शर्मा ने कृष्ण के साथ एक खूबसूरत परफॉर्मेस देकर भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई। जिसे देखकर सभी ने खूब सरहाना की। इसके बाद रंगशाला एकेडमी की परफॉर्मेस ने जैसे ही अपनी प्रस्तुति देनी शुरु की तो हॉल तालियों से गूंजने लगा था। वहीं मनिक की बदतमीज दिल गाने पर परफॉर्मेस ने भी खूब सराहना प्राप्त की। इसके बाद ऋषभ एकेडमी स्कूल की दिव्या एंड स्वीटी ने बेबी डॉल डांस परफॉर्मेस से सभी की सराहाना हासिल की।

इनकी रही खास भूमिका

आई नेक्स्ट के इस स्पेशल इवेंट में चीफ गेस्ट के रूप में पीसीएस एडिशनल कमीश्नर इंडस्ट्रीज राधेश्याम मिश्रा एंड उनकी वाइफ नीलम मिश्रा रहे। प्रोग्राम के जज पर्यावरणविद डॉ। मधु वत्स, एचओडी ऑफ एजुकेशन इन मेरठ कॉलेज डॉ। मंजू गुप्ता, मास्टर शेफ फाइनलिस्ट निशा वर्मा एंड फैशन डिजाइनर अब्दुर्रहमान रहे। वहीं अंसल हाउसिंग के सीनियर जीएम मिस्टर एंड मिसेज सुनील तनेजा, सत्यकाम इंटरनेशनल के चेयरमैन मिस्टर एंड मिसेज अनुज शर्मा, कोजी स्पा की डायरेक्टर अनित और मंजु जैन ने विजेताओं को पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया। इसके अलावा होटल हाइफन की ओर से जोडि़यों को स्पेशल फ्री गिफ्ट वाउचर दिए गए।

म्भ् साल का कपल भी पहुंचा

इस इवेंट का लुत्फ केवल युवा जोडि़यों ने ही नहीं उठाया, बल्कि प्रोग्राम में मौजूद एक ऐसी जोड़ी को भी आई नेक्स्ट की ओर से पुरस्कृत किया गया। जिन्होंने अपनी शादी के म्भ् साल की यादों को एक बार फिर से इस मंच पर सबके साथ ताजा किया। सदर निवासी पवन कुमार जैन और उनकी वाइफ शांति देवी जैन को आई नेक्स्ट ने उनके म्भ् वेलेनटाइन डे पर शुभकामनाएं देते हुए उनको सम्मानित किया।

इनका था खास योगदान

एक्टिविटी में को स्पोनसर किंग ड्रायर्स एंड ड्राएक्लींग सदर, कोजी स्पा, स्टाइल स्टेशन, सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल, बैग्स प्लैनेट है। गिफ्ट स्पोनसर हरिश प्लाइवुड फ्लोरिश है और सपोर्ट बाए हाइफन होटल का मुख्य रूप से सहयोग रहा।

Posted By: Inextlive