- एडीजी लॉ एंड आर्डर ने जोन के पुलिस अधिकारियों को बिगड़ती कानून व्यवस्था पर लगायी फटकार

PRAYAGRAJ। पिछले दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं झांसी में हुए काउंटर पर उठे सवाल के बाद प्रदेश की भाजपा सरकार गंभीर है। इसकी झलक सोमवार को यूपी लॉ एंड ऑर्डर अपर पुलिस महानिदेशक पीवी रामा शास्त्री की प्रयागराज पुलिस लाइन्स में जोन के अधिकारियों की मीटिंग के दौरान दिखी। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने सख्त आदेश दिया कि किसी भी घटना का खुलासा जल्दबाजी में न किया जाए। भले ही किसी भी क्राइम के खुलासे में थोड़ा समय लग जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी घटना का सही खुलासा होगा तो पुलिस और पब्लिक के बीच अधिक से अधिक विश्वास की कड़ी मजबूत होगी।

कानून व्यवस्था पर तीन घंटे मीटिंग

प्रदेश और जिले में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर यूपी लॉ एंड ऑर्डर अपर पुलिस महानिदेशक पीवी रामा शास्त्री ने जोन के प्रतापगढ़, फतेहपुर, कौशांबी, चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर, महोबा के साथ अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर, मिर्जापुर अधिकारियों के साथ तीन घंटे मीटिंग में चर्चा की। इस दौरान विभिन्न डिस्ट्रिक से आए कप्तान और एसपी से अपने जिले में सक्रिय गैंग के बारे में जानकारी दी। कई नए गैंग की लिस्ट बनाकर उन पर नजर रखने के लिए अलग से टीमों को लगाने का निर्देश दिया गया।

1.52 करोड़ चोरी का जल्द होगा खुलासा

प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एडीजी लॉ एण्ड आर्डर पीवी रामा शास्त्री ने कहा कि शहर में दस दिन पहले हुए 1.52 करोड़ की चोरी पर जांच सही दिशा पर है और प्रोग्रेस भी हुआ है। इस घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

पूर्व विधायक की जल्द होगी गिरफ्तारी

चार वर्षो से फरार चल रहे पूर्व विधायक अशरफ पर पुलिस की टेढ़ी नजर है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और एडीजी प्रयागराज सुजीत कुमार पाण्डेय बताया कि अशरफ के ऊपर जल्द ही दो लाख रुपये का इनाम रखने के लिए शासन को पत्र भेजा गया है। इनके गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई है और जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Inextlive