JAMSHEDPUR: लोयोला स्कूल में क्97क् के पासआउट छात्रों का स्कूल परिसर में शुक्रवार से शुरू हुए मिलन समारोह का शनिवार को समापन हुआ। इसमें छात्रों ने अपनी भूली-बिसरी यादें ताजा की। इस दौरान कई छात्रों ने एक दूसरे की पोल पट्टी खोली कि यह बहुत बदमाश था, इसके बावजूद आज वह अपनी पहचान बना चुका है। यह कार्यक्रम लोयोला एलुमिनाई एसोसिएशन के सौजन्य से आयोजित किया गया था। इस मिलन समारोह में उपस्थित छात्रों ने मिलकर लोयोला-7क् फाउंडेशन ट्रस्ट का गठन किया। यह ट्रस्ट बालिका शिक्षा के साथ-साथ हरित क्रांति को बढ़ावा देगा।

बनेगा कंप्यूटर लैब

निर्णय लिया गया कि सबसे पहले लोयोला प्रोजेक्ट स्कूल के लिए कंप्यूटर लैब बनवाया जायेगा और इसके लिए ख्8 कंप्यूटर को प्रदान करने का निर्णय लिया गया। इस कार्य के लिए उपस्थित सभी एलुमिनाई ने हर संभव सहयोग का भरोसा दिया। शनिवार को स्कूल परिसर में क्97क् बैच के छात्रों ने ख्भ् पौधे भी लगाये। इस मौके पर पास आउट छात्रों ने अपने समय के फादर समेत छह शिक्षक-शिक्षिकाओं को सम्मानित किया। नवगठित ट्रस्ट में विजय त्रेहाण, डॉ केपी दूबे, ललिता सरीन, सीमा सिंह, कैप्टन पीएस सिंह आदि शामिल किये गए हैं।

जमकर की मस्ती

इस दौरान पूर्व छात्रों ने जमकर मस्ती की। मिलन समारोह में पूर्व छात्रों में मुख्य रूप से अमेरिका से आये राजकुमार, रतन भकत, जरुण सेन, प्रसाद रामफली, ऑस्ट्रेलिया से आये रोबिन नाथेलन, जमशेदपुर से डॉ केपी दुबे, लॉरेंस डिसूजा, अधीर चक्रवर्ती, डॉ चंद्रमोहन बत्रा, संजय अग्रवाल, अरुण गोयल आदि उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive