- स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान ने शहर में किया परफार्म

- आई नेक्स्ट से खास बात चीत में शेयर किये अपने अनुभव

LUCKNOW :अपने जोक, ह्यूमर सेंस से लोगों को हंसा-हंसा कर लोट पोट करने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान शनिवार को अपने लाइव कांसर्ट्स के लिए शहर आये हुए थे। कॉमेडियन खान ने शनिवार को गन्ना संस्थान में आयोजित 'रेड लाइव विद जाकिर' कॉमेडी ईवनिंग में जबरदस्त परफार्मेस से लोगों की खूब वाहवाही बटोरी। इस कार्यक्रम का प्रिंट पार्टनर आई नेक्स्ट है।

लखनवाइट्स को खूब हंसाया

कॉमेडियन खान ने शेरों शायरी के साथ लड़कों की मैंटेलिटी पर जोक मारकर लखनवाइट्स को खूब हंसाया। उन्होंने जब गर्लफ्रेंड ब्वायफ्रेंड के रिलेशन पर चुटकी लेनी शुरू की तो सभागार में मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके। उसके बाद उन्होंने लड़कों की साइक्लोजी को प्रजेंट किया तो पूरा हाल हंसी के ठहाकों से गूंज उठा।

ताली से जाहिर की खुशी

एक घंटे के शो में उन्होंने शेरों शायरी का भी इस्तेमाल किया। तितली की तरह आई दिल जिंदगी बाग कर गई, जितने भी ना पाक इरादे थे उनको पाक कर गई को सुनाकर श्रोताओं को भावविभोर कर दिया। उन्होंने लड़कों और लड़कियों के साहित्य पर विशेषण कर सभागार में मौजूद लोगों को हंसा-हंसा कर पेट पकड़ने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान लोग बीच-बीच में तालियां से अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे। शो के दौरान लोग अपनी कुर्सियों से चिपके रहे।

आई नेस्क्ट से शेयर की बात

प्रोग्राम में शिरकत करने आए कॉमेडियन जाकिर खान ने आई नेस्क्ट से एक खास मुलाकात में अपनी कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि उन्हें एक चैनल की ओर से राइजिंग स्टार का खिताब भी मिल चुका है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज के समय में सारी पाबंदी आर्टिस्ट या औरतों पर ही लगाई जाती है। इनके साथ काम न करो, साथ घूमों नही, छोटे कपड़े क्यों पहनती हो?, आर्टिस्ट ने उसको ऐसा क्यो बोलो जबकि वहीं मर्डर कर देने वाले व लूट डकैती करने वालों पर कोई पाबंदी नहीं है।

टीआरपी के लिए कंट्रोवर्सी गलत

कॉमेडियन खान ने कहा कि कि शो की टीआरपी के लिए अगर कंट्रोवर्सी है तो वह गलत बात है, लेकिन कई बार मंच पर परफार्म करते हुए हंसी मजाक में कुछ चीजें हो जाती हैं जिनको इग्नोर करना चाहिए।

हमेशा क्रिएटिव करना पंसद है

स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान ने बताया कि कॉमेडी का दौर हमेशा बदलता रहता है। जो जितना क्रिएटिव होगा वही रुकेगा। बताया कि मैंने एक फिल्म लिखी है जो शुरू हो चुकी है। उसके अलावा कई और प्रोजेक्ट हैं जिन पर काम कर रहा हूं।

Posted By: Inextlive