- लड़की ने ही कॉल कर सुजीत को मिलने बुलाया था पत्थरहाट

PATNA : पटना पुलिस की टीम ने सुजीत और राजीव के कटे सिर को बरामद कर लिया है। दोनों की निर्मम तरीके से कई गई हत्या के बाद हत्यारों ने उनके सिर को मधुबन गांव के ही एक कुएं में कपड़े में बांध कर फेक दिया था। जिसे मंगलवार को पटना पुलिस की टीम ने बरामद किया। पुलिस ने ये कार्रवाई गिरफ्त में आए हत्यारों की निशानदेही पर की। दरअसल, पुलिस ने इस मामले में सुजीत की प्रेमिका के पिता और मामा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस टीम ने सभी से पूछताछ की। फिर हत्या के पिछे के सारे कारण और रहस्यों का एक-एक कर खुलासा हो गया।

प्रेमिका ने किया था कॉल

क्9 फरवरी दिन शुक्रवार को सुजीत के दादी का दशकर्म था। इसमें शामिल होने के लिए सुजीत पटना से जहानाबाद के टिकुलिया गांव स्थित अपने घर पहुंचा। उसेअपना सिर मुंडवाए एक घंटा ही हुआ था कि प्रेमिका का उसे कॉल आ गया। मिलने के लिए प्रेमिका ने उसे ननिहाल वाले गांव पत्थरहाट बुलाया। बात होने के करीब एक घंटे बाद ही सुजीत अपने दोस्त राजीव को लेकर गांव से निकल पड़ा।

दोनों ने पी ली थी शराब

पत्थरहाट गांव पहुंचने से पहले ही प्रेमिका से एक बार फिर सुजीत की बात हुई। प्रेमिका ने उसे शाम ढ़लने के बाद अंधेरे में मिलने का टाइम दिया। समय काटने के लिए सुजीत और राजीव ने मधुबन गांव में शराब पी। इसके बाद ही वो आगे के लिए बढ़े।

घात लगाए बैठे थे फैमिली वाले

सुजीत और राजीव के हर मूवमेंट पर प्रेमिका के फैमिली वाले नजर रख रहे थे। पिता को पता चल गया था कि सुजीत उनकी बेटी से मिलने वाला है। इसके बाद ही उन्होंने और लोगों से मिलकर दोनों को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। फैमिली वाले पहले से ही घात लगाए बैठे थे। जैसे ही दोनों मधुबन गांव के सन्नाटे वाले एरिया में पहुंचे, वैसे ही उन पर फैमिली वाले टूट पड़े। बेरहमी से दोनों का सिर काट उनकी हत्या कर दी।

Posted By: Inextlive