Madhuri Goes Missing

2012-06-27T12:14:00Z

Madhuri Dixit has gone missing as narrator of a recently launched entertainment channel

माधुरी दीक्षित एक रीसेंटली लांच हुए रिएलिटी एंटरटेनमेंट चैनल के प्रोमोज से गायब हो गई हैं. इन प्रोमोज में वह व्यूअर्स को इस चैनल के अलग-अलग प्रोग्राम्स के बारे में बताया करती थीं.

मगर जब से झलक... ऑन एयर हुआ है, वह इस चैनल पर दिखाई नहीं दे रही हैं. एक सोर्स ने बताया, ‘उन्होंने एक राइवल चैनल पर डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने का डिसीजन लिया है, जाहिर है ऐसे में उन्हें कोई और चैनल बतौर प्रेजेंटर नहीं दिखाता. उन्हें फौरन उनके प्रोमोज रोकने पड़े.’ सुनने में आ रहा है कि ये चैनल अब माधुरी का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहा है.

अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है, लेकिन वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी ही किसी और बॉलीवुड पर्सनैलिटी को जोड़ा जा सकेगा. माधुरी को खास तौर पर इस चैनल को प्रमोट करने के लिए जोड़ा गया था. चैनल का कहना है, ‘माधुरी दीक्षित को चैनल के सूत्रधार के तौर पर छह महीने के लिए जोड़ा गया था. ये टाइम पीरियड खत्म हो चुका है इसलिए अब उन्हें नहीं दिखाया जा रहा.’


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.