Madhuri Ups Her Fee For Jhalak Season 2

2011-03-22T00:00:00Z

Madhuri's fee is larger than any offered to a realityshow judge in the history of Indian television

मुम्बई. रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' की अपार सफलता के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को किसी शो की जज बनाना महंगा हो गया है. यदि माधुरी इस शो के अगले संस्करण में भी जज बनना स्वीकार करती हैं तो प्रसारणकर्ता चैनल उन्हें पहले से ज्यादा मेहनताना दे सकता है.
भारतीय टेलीविजन के इतिहास में किसी रिएलिटी शो में बतौर जज शामिल होने के लिए माधुरी ने पहले ही अन्य किसी हस्ती से ज्यादा पैसा लिया है.

माधुरी के 'झलक दिखला जा' के अगले संस्करण में शामिल होने को लेकर सोनी टीवी के सूत्र जहां खामोश हैं, वहीं खुद माधुरी कहती हैं, "बातचीत चल रही है, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. शो में मेरी पहली पारी अच्छी रही और मैंने इसमें मजा भी लिया."
वैसे अभी माधुरी को अमेरिका जाकर अपने पति व बच्चों से मिलने की जल्दी है.
वह कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि मैं कब लौटूंगी. इस बार मैं मेरे पति और बच्चों से दूर मुम्बई में सबसे लम्बे समय तक रुकी. वैसे क्रिसमस के समय मेरे बच्चे मेरे साथ मुम्बई में थे, फिर भी मैंने दूरी महसूस की. इस समय मैं किसी और विषय में नहीं सोच सकती. अभी मैं केवल मेरे लिए बेहद महत्व रखने वाले लोगों से मिलने जाने के लिए ही सोच रही हूं."



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.