राहुल गांधी आज MP दौरे पर पीएम बनने की इच्छा से लेकर बतार्इ अपनी व मां सोनिया की ये बातें

2018-10-06T13:07:49Z

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। वह आज यहां एक जनसभा को भी संबोधित करने के साथ ही नर्मदा पूजन भी करेंगे। बता दें कि कल भी उन्होंने एक कार्यक्रम में पीएम बनने की इच्छा जतार्इ थी।

कानपुर। आगामी चुनावी सरगर्मियों के बीच अब सभी राजनैतिक पार्टियां जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं। इस क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। राहुल के वेलकम के लिए मध्य प्रदेश की सड़के बैनर पोस्टरों से पटी पड़ी है। खबरों की मानें तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के मुरैना में एकता परिषद और सहयोगी संगठनों के जनांदोलन में हिस्सा लेंने के बाद दोपहर ढाई बजे जबलपुर पहुंचेंगे। यहां एक रोड शो के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद यहां पर नर्मदा पूजन करेंगे। राहुल गांधी के इस दौरे में आज कर्इ बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद रहेंगे। इसके अलावा प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

मैं निश्चित ही प्रधानमंत्री बनना चाहूंगा

बता दें कि कल राहुल गांधी ने कल देश की राजधानी दिल्ली में एक मीडिया संस्थान के कार्यक्रम के उन्होंने कर्इ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान जब उनसे  प्रधानमंत्री बनने के मुद्दे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन मुझे प्रधानमंत्री बनाना चाहेगा तो मैं निश्चित ही प्रधानमंत्री बनना चाहूंगा। इसके बाद उनके व उनकी मां सोनिया गांधी के बीच समानता और अंतर के बारे में पूछा गया तो राहुल ने कहा मां ने मुझे धैर्य सिखाया। मैं उतावला हुआ करता था। दोनों में सुनने की क्षमता है, लेकिन मैं कभी-कभी उनसे कहता हूं कि आपमें काफी धैर्य है। इसके साथ ही राहुल ने कहा, वह मुझे कहती हैं कि वह 'साहसी भावना' के साथ आगे बढ़ती हैं और मैं सोच के आधार पर..मैं इससे सहमत नहीं हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा राफेल मुद्दे पर तेज करें आंदोलन

राफेल डील : ओलांद के बयान से घिरी मोदी सरकार, केजरीवाल ने पीएम से पूछे तीन बड़े सवाल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.