वीडियो में देखें इंदाैर में कैसे जमींदोज हुई तीन मंजिला इमारत

2020-01-17T14:13:23Z

मध्य प्रदेश के इंदाैर में प्रशासन ने एक तीन मंजिला अवैध इमारत को ध्वस्त कर दिया। यहां देखें किस तरह से एक खड़ी-खड़ी इमारत जमीन में समा गई...

कानपुर। मध्य प्रदेश के इंदाैर में आज एक तीन मंजिला इमारत देखते ही देखते जमींदोज हाे गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक यह इंदौर प्रशासन ने आज एक नियंत्रित धमाके के माध्यम से तीन मंजिला इमारत को ध्वस्त कर दिया। इमारत प्रशासन ने इसलिए गिराई क्योंकि यह अवैध थी। प्रशासन ने इमारत गिराते समय काफी एहितयात बरता है। जिस समय इमारत गिराई जा रही थी उस समय लोगों को उस जगह से काफी दूर कर दिया था। इसके अलावा माैके पर सुरक्षा बल भी माैजूद था।

#WATCH Madhya Pradesh: Indore administration demolished a three-storied illegal building through a controlled implosion today. pic.twitter.com/7HT2OxAJcW

— ANI (@ANI) January 17, 2020


आसमान में धूल का गुबार सा छा गया
एएनआई ने अवैध इमारत के जमींदोज होने का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक हल्के रंग की खूबसूरत सी तीन मंजिला इमारत है। यह अचानक से नीचे की ओर से हिलती है और दो तीन झटकों के बाद पूरी इमारत देखते ही देखते जमीन में बैठ जाती है। इसके बाद तो बस आसमान में धूल का गुबार सा छा जाता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसे गिराने की प्रक्रिया लंबे समय से चल रही थी। यहां रहने वाले लोग काफी पहले से यहां से सामान लेकर जा चुके हैं।

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.