Madonna Feared For Safety Of Children

2011-10-28T11:49:00Z

Pop diva Madonna says she was alarmed distressed and feared for the safety of her children after a man broke into her London house

पॉप गायिका मैडोना अपनी बच्चों की सुरक्षा के लेकर बहुत चिंतित है. मालूम हो कि पॉप स्टार मैडोना के घर में एक बदमाश चाकू के साथ घुस आया था. जिसके बाद से मैडोना बहुत घबरायी हुई हैं और अपनी बच्चों की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंता में हैं.
चार बच्चों की मां मैडोना ने कहा कि ग्रेगार्ज मैटलोक नाम के सनकी व्यक्ति पर उन्हें मारने का भूत सवार है. उन्होंने बताया कि वह सनकी व्यक्ति पोलैंड से एक नक्शे के साथ उनका पीछा कर रहा है, जिस पर उनके घर को 'एम' से अंकित किया गया है.

जानकारी के अनुसार मडोना के कीमती घर में बदमाश बालकानी के रास्ते रस्सी से चढ़ आया था. मध्य लंदन स्थित मैडोना के घर पर इस बदमाश को बेड की चादरों को नुकसान पहुंचाते पकड़ गया था.
मैडोना ने कहा कि यह बेहद परेशानी की बात है कि इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी उसने दो समानों को नुकसान पहुंचाया.
उन्होंने कहा, "मैं अपने बच्चों के साथ-साथ अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर भी खासी चिंतित हूं. मैं खुद की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हूं। मैं काफी चौकन्नी और डरी हुई हूं."



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.