दाउद इब्राहिम के सिस्टर की डेथ दाउद को फेसबुक के जरिए ढूंढा जाएगा

2014-07-07T13:50:32Z

भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के बहन की हर्ट अटैक के बाद रविवार को मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डेथ हो गई

हसीना आपा के नाम से पॉप्युलर थी
पुलिस ने बताया कि दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर की रविवार को डेथ हो गई.  पुलिस सोर्सेज के मुताबिक हसीना आपा के नाम से पॉप्युलर हसीना पारकर ने डोंगरी के हबीब हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. एक दूसरे पुलिस ऑफिसर ने कहा कि उन्होंने छाती में दर्द की शिकायत की. उसके बाद उन्हें करीब ढाई बजे अस्पताल लाया गया. उनका इलाज करनेवाले डॉक्टरों ने 45 मिनट बाद उन्हें डेड डिक्लेयर कर दिया. डॉक्टरों ने कहा कि वह दिल का दौरा पड़ने से चल बसी. डेड बॉडी को साउथ मुंबई को उनके घर ले जाया गया.

हसीना भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ी थी
हसीना ने अपने पति इसमाइल पारकर की मौत के बाद अंडरवल्र्ड में कदम रखा था. अरुण गवली ने 1991 में इस्माईल पारकर का मर्डर कर दिया था. हसीना के खिलाफ जबरन वसूली के कुछ मामले दर्ज थे.

फेसबुक के जरिए दाउद पर नजर

दाऊद इब्राहिम तक पहुंचने के लिए खुफिया एजेंसियां अब फेसबुक पर निगरानी बढ़ा सकती हैं. खुफिया एजेंसियां दाऊद के फैमिली मेंबर्स के फेसबुक अकाउंट पर पहले से चल रही निगरानी को और तेज कर सकती हैं. खुफिया एजेंसी के एक अधिकारी के मुताबिक वे दाउद की बेटी माहरुख, दामाद जुनैद और परिवार के दूसरे सदस्यों की फेसबुक एक्टिविटीज पर नजर रख रहे हैं. दाउद की बेटी माहरुख लाहौर में अपने पति जुनैद के साथ रहती हैं. अधिकारी ने बताया कि 2010 तक दाऊद के परिवार के सभी लोग फेसबुक पर एक्टिव थे. ये लोग आपस में मैसेज, तस्वीरें शेयर किया करते थे लेकिन इसके बारे में मीडिया में खबरें आ जाने के बाद एक हफ्ते के अंदर अकाउंट्स डिलीट कर दिए गए. जब भी नई सरकार आती है, दाउद को इंडिया लाने की बात होती है. लेकिन इसके बाद मामला फिर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.