- डॉक्टर पर धौंस जताने के लिए पहुंचे शागिर्द

- मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

GORAKHPUR: शहर के आई सर्जन डॉ। आशुतोष शुक्ला के अपहरण की कोशिश माफिया के इशारे पर की गई थी। डॉक्टर को डराने-धमकाने के लिए माफिया के खास शागिर्द अंकित सिंह ने अपने साथियों संग मिलकर हरकत की। परिजनों से पूछताछ में मिली जानकारी पर पुलिस टीम ने आरोपित की तलाश तेज कर दी है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित के पकड़े जाने पर मामले का पर्दाफाश हो जाएगा। उसकी तलाश में कैंट पुलिस की एक टीम लगातार वर्क कर रही है।

होली मिलन के लिए तैयार थे डॉक्टर

डॉक्टर आशुतोष का आंख का अस्पताल हाइवे पर है। मंगलवार की शाम वह किसी से मिलने जाने के लिए निकले। अस्पताल के बाहर वह खड़े थे तभी तीन-चार लग्जरी व्हीकल सवार कुछ लोग पहुंचे। एक युवक ने डॉक्टर को पकड़ लिया। उनको खींचकर गाड़ी की तरफ ले जाने लगे। डॉक्टर से पूछा कि क्या तुम डॉक्टर हो। तब चालाकी दिखाते हुए डॉक्टर ने यह बता दिया कि वह एक पेशेंट हैं। अपहरण होते देखकर डॉक्टर का गार्ड पहुंचा। उसके करीब आने पर आरोपित भाग निकले। गार्ड ने एक युवक अंकित सिंह को पहचान लिया। इस मामले में डॉक्टर की तहरीर पर कैंट पुलिस ने आजाद चौक, शिवाजीनगर निवासी अंकित सिंह और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

डराना था मकसद, खंगाले गए फुटेज

अपहरण कांड में आरोपित युवक एक माफिया के शागिर्द हैं। पुलिस मान रही है कि माफिया के इशारे पर डॉक्टर को अर्दब में लेने की कोशिश की जा रही थी। छानबीन में पता लगा है कि अंकित के एक परिचित का डॉक्टर के वहां आना-जाना था। इधर कुछ दिनों से उनके बीच में विवाद हो गया है। इसलिए डॉक्टर को डराने के लिए कहानी बनाई गई। हालांकि यह कहा जा रहा है कि डॉक्टर के सुरक्षा गार्ड का भतीजा अंकित है। गार्ड के सामने आने पर अंकित को भागना पड़ गया। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है। मामले की तह तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है।

वर्जन

मुख्य आरोपित की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे भी अरेस्ट कर लिया जाएगा। पुलिस की एक टीम लगातार काम कर रही है।

डॉ। कौस्तुभ, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive