पार्टी ही नहीं परिवार भी टूट गया, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का भावनात्‍मक बयान

महाराष्‍ट्र में देवेंद्र फडणनवीस सरकार के गठन के साथ ही राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। सरकार में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे व पार्टी विधायक दल के नेता अजित पवार के डिप्‍टी सीएम पद की शपथ लेने पर पवार ने पल्‍ला झाड़ लिया है। वहीं पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बेहद भावनात्‍मक बयान दिया है।

Updated Date: Sat, 23 Nov 2019 12:53 PM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार के बीजेपी के साथ जाने के फैसले से पल्ला झाड़ लेने के बाद उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने बयान दिया है कि परिवार व पार्टी दोनों ही बंट गए हैं। अपने सोशल मीडिया स्टेट्स को अपडेट करते हुए सुले ने लिखा है कि 'पार्टी और परिवार बंटे', उन्होंने आगे जोड़ा कि 'अपने जीवन में इतना ठगा हुआ कभी महसूस नहीं किया।' सुले आगे लिखती हैं कि 'आप जीवन में किस पर भरोसा करेंगे...जीवन में इतना ठगा हुआ कभी महसूस नहीं किया...उसके साथ (अजित पवार) खड़ी रही स्नेह दिया...बदले में मुझे क्या मिला।'

Supriya Sule, Senior NCP leader and daughter of Sharad Pawar's latest Whatsapp status,her office confirms statement as well pic.twitter.com/cRksZyrNJK

— ANI (@ANI) 23 November 2019


सोशल मीडिया पर छलका सुले का दर्द
सुले का यह दर्द उनके पिता शरद पवार के अजित पवार के फैसले से अपने को अलग करने के कुछ घंटों बाद छलका है। एनसीपी प्रमुख ने इसे अपने भतीजे का व्यक्तिगत निर्णय बताया है, उनकी इस ट्वीट के बाद पार्टी में टूट के आसार नजर आ रहे हैं। इस बीच एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा है कि अजित पवार ने शुक्रवार को कहा था कि सरकार गठन को लेकर चर्चा लंबी खिंच रही है। शुक्रवार शाम शिवसेना, एनसीपी व कांग्रेस ने मिलीजुली सरकार के मुखिया के तौर पर उद्धव ठाकरे का नाम तय किया था।

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.