पुणे में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत सीएम ने दुख जताते हुए दिए जांच के आदेश

2019-06-29T15:43:57Z

महाराष्ट्र के पुणे में दीवार गिरने से करीब 15 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने दुख जताते हुए घटना की जांच के आदेश दिए।हादसे के तुुरंत बाद सिटी मेयर ने वर्क स्टाॅप का आदेश दे दिया है।

पुणे (महाराष्ट्र) (एएनआई)। शनिवार को पुणे में एक बड़ा हादसा हो गया है। पुणे के कोंढवा इलाके में तालाब मस्जिद के पास बनी एक दीवार का एक हिस्सा जाने से करीब 15 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए हैं। हादसे को लेकर महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपनी संवेदना व्यक्त की।
जान जाने की खबर से दुखी

महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया पुणे के कोंढवा में दीवार ढहने की घटना में लोगों की जान जाने की खबर सुन कर दुखी हूं। मृतकों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। पुणे के कलेक्टर को मामले की गहन जांच करने का आदेश दिया गया है।
Mumbai Rains : भारी बारिश से कई ट्रेनें कैंसिल, अगले 3 दिन तक नहीं है राहत के आसार
40 साल बाद सरोवर से बाहर निकले भगवान अत्तिवरदर, 1 जुलाई से भक्तों को देंगे दर्शन
हादसे की जांच की जा रही

पुणे की मेयर मुक्ता तिलक का कहना है कि इमारत का निर्माण कार्य रोकने का आदेश जारी कर दिया गया है। नगर निगम हर संभव मदद कर रहा है। वहीं पुलिस कमिश्नर के वेंकटेशम के अनुसार इस हादसे की जांच की जा रही है। घटना की जांच की जाएगी और जिम्मेदार लोगों पर फिर से कार्रवाई की जाएगी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.