सड़क 2 की शूटिंग शुरू करते हुए इमोशनल हुईं आलिया सामने आई रिलीज डेट

2019-05-22T10:31:10Z

महेश भट्ट जिन्होंने ओरिजनल सड़क मूवी का निर्देशन भी किया था लगभग दो दशक बाद इसके पार्ट 2 के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापस लौट रहे हैं। खास बात ये है कि इसमें वो बेटी आलिया भट्ट के साथ पहली बार काम करेंगे। फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज होगी।

मुंबई (मिड डे)। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट जैसे सितारों से सजी फिल्म सड़क 2 अगले साल 10 जुलाई को सिनेमाघरों में दिखाई देखी। फॉक्स स्टार स्टूडियो ने सोमवार को फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की, पहले फिल्म के 25 मार्च 2020 को रिलीज होने की संभावना व्यक्त की जा रही थी। इस बारे में स्टूडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "रास्ते एक बार फिर 10 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों की ओर चल देंगे।#सड़क 2 प्रदर्शित होगी जुलाई 10, 2020।  ये फिल्म 1991 में आई मूवी सड़क का सीक्वल है। जब से फिल्म का रीमेक बनाए जाने की खबर आई है, तब से इसको लेकर लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

The roads will intersect once again. #Sadak2 in cinemas on 10th July, 2020.@aliaa08 #AdityaRoyKapur @duttsanjay @PoojaB1972 @MaheshNBhatt #MukeshBhatt @VisheshFilms

— Fox Star Hindi (@foxstarhindi) May 20, 2019


शूटिंग से डरीं आलिया
फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल करेंगे जबकि संजय और पूजा भी इसका हिस्सा होंगे। आलिया के लिए यह मूवी बहुत खास है क्योंकि इसमें वह पहली बार अपनी बड़ी बहन और फादर के साथ काम कर रही हैं। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूट के पहले दिन मूवी के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।


मैं छोटा सा चूहा
आलिया ने मैसेज में लिखा, 'आज सड़क 2 का पहला दिन है। मेरे पापा, जो अब मेरे डायरेक्टर हैं, ने इस क्लैप को पकड़ा हुआ है। मैं कुछ ही दिन में शूटिंग शुरू कर दूंगी। ईमानदारी से कहूं तो मुझे डर लग रहा है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं एक छोटा सा चूहा हूं जो सुंदर और इमोशन से भरे पहाड़ों पर चढऩे की कोशिश कर रहा है। उम्मीद है कि मैं टॉप तक पहुंच पाऊंगी और अगर मैं गिरती हूं तो फिर से खड़ी हो सकूंगी। आलिया ने आगे लिखा कि उनके लिए यह सफर यादगार साबित होने वाला है। बता दें कि गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे जैसे धाकड़ एक्टर्स भी 'सड़क 2' मूवी का हिस्सा हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.