द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म : मानगो थाना एरिया क्षेत्र के जवाहर नगर स्थित रोड नंबर 14 में रहने वाली ग्यारह वर्षीय बच्ची के साथ उसी एरिया के रहने वाले चालीस साल के शख्स के द्वारा छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया। इस शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद सीसीआर डीएसपी जसिंता केरकेट्टा के द्वारा दर्ज एफआईआर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं।

क्या हैं पूरा मामला

मो। असलम ने 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम दिया। साकची स्थित महिला कोषांग के इंस्पेक्टर ने बताया कि मो। असलम ने गुरुवार की दोपहर बच्ची को सलवार-सूट दिखाने के बहाने अपने घर पर बने कपड़े के गोदाम पर ले गया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ तथा अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची ने जब विरोध किया तो असलम ने उसे डरा-धमका कर घर में किसी को नहीं बताने का कहा, लेकिन उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद परिजनों साकची स्थित महिला थाना में डीएसपी जेंिसंता केरकेट्टा को यह बताया। इसके बाद पुलिस द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आठ फरवरी को राकेश्वर एंड टीम जाएगी रांची

इंटक के राष्ट्रीय सचिव राकेश्वर पांडेय अपनी पूरी टीम के साथ आठ फरवरी को रांची में इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह का स्वागत करेंगे। राकेश्वर पांडेय ने बताया कि दो माह बाद राजेंद्र सिंह रांची आ रहे हैं। वहां हवाई अड्डे पर उनकी पूरी टीम उनके स्वागत में मौजूद रहेगी। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

Posted By: Inextlive