RANCHI : गोस्सनर कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहे 85 स्टूडेंट्स के लिए मंगलवार का दिन खुशियां लेकर आया। महिंद्रा फाइनांस की ओर से मेरिट और बीपीएल स्टूडेंट्स के बीच 8.5 लाख रुपए की स्कॉलरशिप राशि वितरित की गई। कंपनी की ओर से हर स्टूडेंट को दस-दस हजार रुपए का चेक और सर्टिफिकेट दिया गया। इस मौके पर स्टूडेंट्स के गार्जियंस भी मौजूद थे। स्कॉलरशिप वितरण समारोह में कॉलेज के डॉ पीके डेविड, सुब्रतो सिन्हा और संतोष कुमार उपस्थित थे।

दस हजार रुपए की स्कॉलरशिप मेरे लिए काफी मायने रखती है। रेलवे की तैयारी कर रही हूं। इस राशि से कोचिंग लूंगी। स्कॉलरशिप मिलने से जो खुशी मिली है, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

अंजली, स्टूडेंट

आगे की पढ़ाई के लिए इस राशि का इस्तेमाल करूंगा। स्कॉलरशिप मिलने से हौसला भी बढ़ा है। इससे आगे अच्छा करने की प्रेरणा मिली है।

आतिफ, स्टूडेंट

वोकेशनल कोर्सेज के दस स्टूडेंट्स को मिलेगा गोल्ड मेडल

रांची यूनिवर्सिटी के 20 जनवरी को होने वाले दीक्षांत समारोह में वोकेशनल कोर्सेज के दस टॉपर्स को भी गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा। यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने मंगलवार को वोकेशनल कोर्सेज के टॉपर्स की लिस्ट जारी कर दी। गौरतलब है कि सोमवार को ही एग्जामिनेशन बोर्ड की मीटिंग में वोकेशनल कोर्सेज के टॉपर्स को भी गोल्ड मेडल देने का फैसला लिया गया था।

इन्हें मिलेगा गोल्ड मेडल

टॉपर कोर्स

प्रकृति एमसीए

दिव्या जयसवाल एमबीए

अंजनी कुमार

उपाध्याय ज्योर्तिविज्ञान

प्रिया रानी एमबीटी

काजल कुमारी एमआरएम

प्रीति मास कॉम

नीतिन नीरज एएम

पूजा रानी आरडी

संजीत कुमार सिंह पीए

श्वेता मंडल एचआरई

Posted By: Inextlive