-मेडिकल चौराहे पर एकत्र हुए बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी

ALLAHABAD: बिजली विभाग का निजीकरण होने के बाद क्या विभागीय अधिकारी चाय-पकौड़े का स्टॉल लगाकर परिवार का पालन-पोषण करेंगे। इसी सोच के साथ विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उप्र के बैनर तले अधिकारियों व कर्मचारियों ने मेडिकल चौराहे पर चाय पकौड़े का स्टाल लगाकर विरोध दर्ज कराया। इस अनोखे विरोध प्रदर्शन को देखने के लिए वहां बड़ी तादाद में लोग जुटे थे।

वरना अधिक उग्र हो जाएगा आंदोलन

विरोध प्रदर्शन के दौरान इं। जयशंकर राय ने बताया कि सरकार अपनी नीतियों को नहीं बदलती है तो आंदोलन को अधिक उग्र किया जाएगा। अवधेश कुमार ने कहा कि सरकार गरीब और किसानों के हित को अनदेखा कर रही है। विजय तिवारी ओर आशीष ने कहा कि निजीकरण से विभागीय मनोबल गिरेगा। इससे विभाग के 5 हजार कर्मचारियों व अधिकारियों की संख्या कम हो जाएगी। इससे रोजगार का नुकसान होगा।

कल निकलेगी जनजागरण रैली

संयोजक सीताराम ने बताया कि छह अप्रैल को जनजागरण रैली और आठ अप्रैल को मशाल जुलूस का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में शंकर शाही, सुजीत सिंह, इंजीनियर अजीत पटेल, प्रशांत सिंह, आरसी यादव, ऋतेश श्रीवास्तव, राहुल यादव समेत तमाम लोग उपस्थित रहे। बता दें कि यूपी के पांच शहरों की बिजली व्यवस्था को निजी कंपनियों को दिए जाने के विरोध में यह आंदोलन चल रहा है।

Posted By: Inextlive