मलाइका ने अर्जुन कपूर को बताया 'राइट लवर' दोनों के रिश्ते को लेकर हुआ खुलासा

2019-07-04T11:13:25Z

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों के रिलेशनशिप की खबरों से अकसर ही चर्चाओं का बाजार गर्म ही रहता है। इस बार मलाइका ने अर्जुन को राइट लवर कह कर सबकुछ कनफर्म भी कर दिया है

features@inext.co.in
KANPUR: हाल ही में दुनिया के सामने अर्जुन कपूर के साथ अपना रिश्ता कुबूल करने वाली मलाइका अरोड़ा जमकर अपने ब्वॉयफ्रेंड पर प्यार बरसा रही हैं। इन दिनों यह कपल न्यूयॉर्क में है। इस बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अर्जुन को भी टैग किया। उनकी इस इंस्टा स्टोरी में 'राइट लवर्स' के बारे में बताते हुए लिखा गया है, 'राइट लवर्स कभी एंग्जाइटी की वजह नहीं बनते हैं।

अर्जुन के साथ फोटो डाल कर मलाइका ने रिश्ते को किया ऑफीशियल
Happy Birthday Arjun Kapoor: जब अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर पर लिखा 'फुल डे एवरी डे', इस बार कहां सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे
जब मलाइका ने अर्जुन को कहा राइट लवर
आप हमेशा शांति महसूस करते हैं। वे आपके सीने में चल रही जंग को खत्म करते हैं और आपकी हड्डियों को फूलों के रस से भर देते हैं।' यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि इस पोस्ट में मलाइका ने 'राइट लवर' किसे बताया है। गौरतलब है कि 43 साल की मलाइका ने 2016 में अरबाज खान से 18 साल चली अपनी शादी खत्म कर ली थी। इस कपल का 16 साल का एक बेटा भी है। मलाइका लंबे वक्त से 34 साल के अर्जुन को डेट कर रही हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.