मलाला परिवार संग देखने पहुंची शाहरुख खान की 'जीरो' रिव्यू कर एक्टर के बारे में कही ये बात

2018-12-24T11:00:45Z

मलाला अपने परिवार संग शाहरुख खान की फिलम जीरो देखने पहुंचीं। उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने फिल्म के साथसाथ शाहरुख की भी तारीफों के पुल बांध दिए। यहां जानें उन्होंने क्याक्या कहा

features@inext.co.in  

KANPUR:
मलाला की पूरी फैमिली को यह मूवी पसंद आई। वह शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं। हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी जीरो से जैसी उम्मीद की जा रही थी, इसकी शुरुआत वैसे नहीं रही है और पहले दिन ठीक-ठाक बिजनेस करने के बाद दूसरे दिन इसकी कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई। इस मूवी को क्रिटिक्स से भी बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं मिले हैं।

फैंस देश नहीं विदेश में भी देखने पहुंचे

फिलहाल शाहरुख के फैन्स को रिव्यू से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे न सिर्फ इंडिया में बल्कि फॉरेन कंट्रीज में भी बड़ी संख्या में यह मूवी देखने थिएटर पहुंच रहे हैं। किंग खान की ऐसी ही फैन हैं नोबेल प्राइज विनर पाकिस्तानी सोशल एक्टिविस्ट मलाला युसुफजई, जिन्होंने यह मूवी देखी और उन्हें यह बहुत पसंद भी आई।

#ZeroMovie review by noble prize winner @Malala
It's a must watch movie ... Don't miss something new in Bollywood pic.twitter.com/UCUo6FueqH

— Abdullah Ahmad Siddiqui (Zero) (@AbdullahSrkAhmd) 22 December 2018


'जीरो' को बताया एक बहुत ही एंटरटेनिंग मूवी
उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए शाहरुख से कहा, 'आपकी मूवी देखकर काफी अच्छा लगा। यह काफी एंटरटेनिंग है। मेरी पूरी फैमिली को यह काफी पसंद आई। मैं आपकी फैन हूं और आपके साथ ट्विटर पर बात करना अच्छा लगता है लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आप यूके आएंगे और हम मिलेंगे। वह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन होगा।' बता दें कि आनंद एल राय की मूवी जीरो में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने भी काम किया है।
Box Office Collection: 'जीरो' दूसरे दिन करती दिखी 'हीरो' बनने की कोशिश, जानें अब तक कितने करोड़ लगे हाथ

अनुष्का ने शाहरुख के बारे में कह दी ये बात, सुन के विश्वास नहीं करेंगे आप

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.