- गर्दनीबाग रोड नम्बर 16 की वारदात, रात में 12 बजे शुरू हुआ लफड़ा

- धारदार हथियार से गोदकर मार डाला

PATNA : छोटे से विवाद ने जान ले ली। गर्दनीबाग रोड नम्बर क्म् में रहने वाले दुकानदार कन्हाई दास (फ्0) को धारदार हथियार से मारकर उसके पड़ोसी दुकानदार ने ही हत्या कर दी। घटना बुधवार रात करीब क्ख् बजे की है। कन्हाई के अलावा उसका भाई गोपाल दास भी जख्मी हो गया। गंभीर रूप से घायल कन्हाई को पहले गर्दनीबाग अस्पताल लाया गया। वहां से फिर एक निजी नर्सिंग होम, मगर वहां भी हालत खराब हुई तो डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम पीएमसीएच में किया गया।

दोनों के परिवार भिड़ गये

कन्हाई दास और मंगला महतो की गर्दनीबाग रोड नम्बर क्म् में सत्या गैस एजेंसी के अपोजिट दुकान है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगला महतो शाम से ही शराब पीकर गाली गलौज कर रहा था। मगर इस बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था और सभी झगड़े से बचना चाह रहे थे। रात में जब घर के बाहर कन्हाई के भाई गोपाल दास, रवि और उपेन्द्र नाम के तीन लोग बातचीत कर हंस रहे थे और थोड़ा शोर हुआ तो नशे में धुत मंगला घर से बाहर निकला और फिर से बवाल करने लगा। उसके साथ उसके बेटे पप्पू महतो, संतोष महतो और दामाद भी निकल गये। दूसरे पक्ष से कन्हाई जो सोया था वह भी शोर सुनकर घर से बाहर आ गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसकी जानकारी देते हुए कन्हाई के पिता रामाशीष दास ने बताया कि वे लोग कन्हाई को अंधेरे में खींच कर ले गये और पकड़कर किसी तेज हथियार से सिर, गर्दन, हाथ, पीठ और पूरे बदन को जख्मी कर दिया। वह खून से लथपथ हो गया और थोड़ी दूर आकर बेहोश होकर गिर पड़ा। उसे उठाकर हॉस्पीटल ले गये। इसी झड़प में गोपाल के भी हाथ में चोट लगी।

मारकर रात से ही फरार

कन्हाई की हत्या के बाद से मंगला महतो उर्फ मंगरा का परिवार फरार है। इस संबंध में गर्दनीबाग थानाध्यक्ष ने बताया कि रात से ही सारे लोग फरार हैं। छोटे से विवाद के बाद मारपीट हुई और इसमें कन्हाई की जान चली गई। नामजदों को गिरफ्तार करने के लिए रेड की जा रही है। मंगला का परिवार वैशाली का रहने वाला है, जबकि कन्हाई मूल रूप से सीतामढ़ी का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक मंगला अपने चाचा की हत्या का भी अभियुक्त है।

Posted By: Inextlive