गुरुद्वारे के सामने अवैध मोड़ पर हुआ हादसा

रॉन्ग साइड से मुड़ने पर ट्रक ने लिया चपेट में

आगरा. थाना सिकंदरा अंतर्गत गुरुद्वारा के सामने आरओबी पर बने अवैध मोड़ पर शॉर्ट कट के चक्कर में युवक की जान चली गई. पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. युवक ने पुल खत्म होते ही दूसरी तरफ जाने के लिए रॉन्ग साइड एक्टिवा मोड़ दी, जिससे वहां से गुजर रहे एक ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया. घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

हॉस्पिटल गया था युवक

केके नगर निवासी रवि जादौन अपनी पत्नी प्रीति जादौन, बेटे आरव और शुभ के साथ एक्टिवा से शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे हॉस्पिटल में भाभी को देखने गया था. लोगों के मुताबिक लौटने के दौरान वह गुरु का ताल आरओबी से उतरते ही सीधे न जाकर कट से ही मुड़ गए. रॉन्ग साइड मुड़ने पर वह कुछ बढ़े ही थे कि सामने की तरफ से तेजी से आए ट्रक ने चपेट में ले लिया.

मौके पर हुई मौत

ट्रक की चपेट में पूरा परिवार आ गया. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. रवि की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी और बेटा आरव बुरी तरह से घायल हो गए. पत्नी और दोनों बच्चों को हॉस्पीटल भेजा गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा.

खतरनाक है मोड़

सिकंदरा आरओवी से उतरते ही लोग अक्सर रॉन्ग साइड ही जाते हैं. यहां पर पुलिस पिकैट भी तैनात किया गया था कि कोई उल्टा न चले, फिर भी लोग नहीं मानते. वहां पर सर्विस रोड भी बना दिया गया है. फिर भी लोग मुख्य मार्ग से ही गाड़ी घुमाते हैं. इस प्वाइंट पर कई बार हादसे हो चुके हैं.

Posted By: Vintee Sharma