फिरोजाबाद। बच्चा चोरी करने के शक में थाना रामगढ़ क्षेत्र में भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। शनिवार को सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम खुल सका। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

थाना रामगढ़ के मोहल्ला साठ फुटा रोड निवासी 32 वर्षीय बदरूददीन पुत्र जफरूददीन को शुकवार को बच्चा उठाने के शक में क्षेत्र के लोगों ने पकड़ लिया था और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार को तड़के उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में आक्रोश व्याप्त है। बदरूददीन की मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह के समझाने के बाद परिजन माने और जाम खोल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया था। मृतक की मां का आरोप है कि उसके पुत्र की लोगों ने बच्चा चुराने के शक में पीट-पीटकर हत्या की है। एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की जानकारी मिल सकेगी।

टूंडला में भीड़ ने अधेड़ को पीटा

फिरोजाबाद। बच्चा चोरी करने के शक में टूंडला में एक अधेड़ भीड़ का शिकार बन गया। भीड़ ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ से व्यक्ति को बचाया। शनिवार को टूंडला के सुभाष चौराहे पर उस समय खलबली मच गई जब भीड़ ने बच्चा चोर समझकर एक अधेड़ को पीटना शुरू कर दिया। व्यक्ति को इतना पीटा गया कि वो लहूलुहान हो गया। पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया और थाने लाई। पुलिस का मानना है कि व्यक्ति मानसिक रोग से ग्रसित लग रहा है। पीडि़त को अस्पताल भेजा गया है।

कार सवारों पर भीड़ का हमला

फिरोजाबाद। बच्चा चोरी गैंग की अफवाह पर पूरे शहर में सुबह से शाम तक चलती रही। इससे अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। बच्चा चोरी के शक में शनिवार दोपहर को नगला बरी के पास हाईवे पर भीड़ ने एक कार को घेर लिया। अफवाह फैली थी कि कार में बच्चे हैं और इन्हें उठा कर ले जाया जा रहा है। भीड़ ने कार पर पथराव शुरू कर दिया। कार के शीशे तोड़ दिए। वहीं मौजूद भीड़ ने कार चला रहे युवक को नीचे उतार लिया और जमकर पीटा। ये सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ को वहां से खदेड़ा और कार सवारों को बचाया। अफवाहों के चलते पुलिस के पसीने छूटे हुए हैं।

Posted By: Inextlive