- मुरादाबाद का रहने वाला है युवक

- पुलिस जुटी मामले की पड़ताल में

- इंदिरेश हॉस्पिटल में भर्ती है युवक

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN : परेड ग्राउंड में चल रहे दीपावली मेले में एक युवक ने तमंचे से खुद को गोली मार दी। गोली की आवाज से मेले में हड़कंप मच गया। मेले में तैनात गार्ड द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालात गंभीर बतायी जा रही है।

बर्तन के स्टॉल में करता था काम
पुलिस ने बताया कि घायल युवक लक्ष्मण (22 ) पुत्र राजाराम मुरादाबाद का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि वह मेले में एक बर्तन के स्टॉल में काम कर रहा था, लेकिन एक हफ्ते पहले वह स्टॉल मालिक सुरेश से अपना हिसाब कर लौट गया था। रविवार सुबह ही वह दोबारा देहरादून लौटा और सीधे परेड ग्राउंड पहुंच गया। यहां वह जिस स्टॉल में काम कर चुका था, उसके मालिक सुरेश से भी मिला। दोनों के बीच बातचीत चल रही थी, इसी बीच लक्ष्मण ने कपड़ों में छिपाकर रखा तमंचा निकाला और खुद को गोली मार दी। गोली उसके गले में लगी, वह नीचे गिर गया। गोली की आवाज से मेले में हड़कंप मच गया। मेले में तैनात गार्ड नित्यानंद पांडेय ने डालनवाला पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रदीप राय और डालनवाला इंस्पेक्टर राजीव रौथाण फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल लक्ष्मण को हॉस्पिटल भिजवाया। एसएसआई पंकज देवरानी ने स्टॉल मालिक सुरेश के बयान भी दर्ज किए। य

युवक ने खुद को क्यों गोली मारी, इसकी तफ्तीश की जा रही है। उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। युवक को इलाज के लिए महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक है।

प्रदीप राय, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive